बैंक शाखा प्रबंधक व व्यवस्थापक के खिलाफ मामला दर्ज

बैंक शाखा प्रबंधक व व्यवस्थापक के खिलाफ मामला दर्ज
Case against bank branch manager and administrator

Moola Ram Choudhary | Publish: May, 19 2019 12:45:22 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

- कूट रचित दस्तावेज से राशि हड़पने का आरोप

शिव. क्षेत्र के काश्मीर निवासी दो जनों ने दी बाड़मेर सेंट्रल को ऑपरेटिव बैंक के शाखा प्रबंधक, ग्राम सेवा सहकारी समिति व्यवस्थापक तथा एक ई-मित्र संचालक के खिलाफ न्यायालय के माध्यम से कूट रचित दस्तावेज से राशि हड़पने का मामला दर्ज करवाया।

पुलिस के अनुसार रामदेरिया निवासी विरधाराम पुत्र गोरधनराम जाट व विशनाराम पुत्र रघुनाथराम जाट ने इस्तगासे में बताया कि काश्मीर ग्राम सेवा सहकारी समिति के व्यवस्थापक मूलाराम पुत्र टीकमाराम मेघवाल, काश्मीर ई-मित्र संचालक बंसीलाल पुत्र रेंवताराम व दी बाड़मेर सेंट्रल को-ऑपरेटिव की स्थानीय शाखा प्रबंधक ने कूट रचित दस्तावेज तैयार कर उनके व उसके परिवार के सदस्यों के बचत खातों से राशि हड़प ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

और इधर...
आंधी से छींणें टूटी

गिड़ा. खोखसर दक्षिण में आंधी के दौरान एक मकान की पट्टियां गिर गई। यहां राणाराम पुत्र दुर्गाराम दर्जी की ढाणी में पट्टियों का पड़वा बनाया जा रहा था। इस दौरान आंधी के चलते मकान की पट्टियां गिर गई।
ऐसे ही रामावि सोयलों की ढाणी में टिनशैड उड़ गए। कई गांवों में बिजली आपूर्ति सुचारू नहीं होने से लोगों को परेशानी हुई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned