scriptकांग्रेस पार्षद सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज | Case against three including Congress councilor | Patrika News

कांग्रेस पार्षद सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज

locationबाड़मेरPublished: Jul 20, 2018 10:16:40 pm

Submitted by:

Ratan Singh Dave

– भूखण्ड की अधिक साइज बताकर बेचान करने का मामला

Case against three including Congress councilor

Case against three including Congress councilor

बाड़मेर. शहर के जोधपुर रोड उत्तरलाई में स्थित एक भूखण्ड को कागजों में अधिक साइज बताकर बेचान करने के मामले में बाड़मेर नगर परिषद पार्षद सहित तीन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला ग्रामीण पुलिस थाने में दर्ज हुआ।
थानाधिकारी किशनसिंह चारण ने बताया कि उत्तरलाई निवासी चंपालाल पुत्र गिरधारी राम ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि आरोपी पार्षद बलवीर माली पुत्र भारमाल निवासी इन्द्रा कॉलोनी, नीम्बाराम पुत्र बाबराराम व किशनसिंह के भूखण्ड को लेकर धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
ये भी पढ़े…

वृद्धा का गला दबाया, कमरे चाबी मांगी, हल्ला होने पर भाग छूटे

– कोतवाली थाना क्षेत्र के बेरियों का वास में वारदात का प्रयास
बाड़मेर. शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के बेरियों का वास स्थित एक मकान में गुरुवार देररात अज्ञात बदमाश अंदर घुस गए। बदमाशों ने घर में रही वृद्धा का गला दबाकर कमरों की चाबी मांगी।
वृद्धा के चिल्लाने पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। इतने में बदमाश मौका पाकर भाग गए। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।


जानकारी अनुसार कार में सवार होकर तीन-चार जने देररात घर में घुसे। बताया जा रहा है कि युवक दिन में रैंकी करके गए थे। उसके बाद वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया। लेकिन वृद्धा के चिल्लाने पर भाग गए। इस सबंध में थाने में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ।
मारपीट का मामला

बाड़मेर. ग्रामीण थाना में शुक्रवार को रोहीली गांव में खेत में अनाधिकृत प्रवेश कर मारपीट करने का मामला दर्ज हुआ। पुलिस ने बताया कि पीडि़त राणाराम पुत्र सूरताराम के साथ सेवाराम पुत्र चनणाराम, अचलाराम पुत्र कुटलाराम ने खेत में अनाधिकृत प्रवेश कर मारपीट करने का मामला दर्ज हुआ।
तेल से भरा ट्रक पलटा

बाड़मेर. सदर थाना क्षेत्र के कुरजा फांटा के पास शुक्रवार को जैसलमेर की तरफ जा रहा तेल से भरा ट्रक असंतुलित होकर हाईवे के किनारे पलट गया। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को थाने में खड़ा करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो