पति रात में ड्यूटी पर गया और पत्नी गहनें लेकर हुई फरार

शिव कस्बे में किराए के मकान में रह रहे डेगाना निवासी एक युवक ने उसकी पत्नी के खिलाफ गहने लेकर फरार होने का मामला दर्ज करवाया।

By: Moola Ram

Published: 19 Mar 2020, 02:42 PM IST

बाड़मेर. शिव कस्बे में किराए के मकान में रह रहे डेगाना निवासी एक युवक ने उसकी पत्नी के खिलाफ गहने लेकर फरार होने का मामला दर्ज करवाया।

पुलिस के अनुसार संजयसिंह पुत्र गंगासिंह निवासी दागडी (डेगाना) हाल निवासी शिव ने मामले में बताया कि उसकी शादी दो माह पूर्व राजाकंवर निवासी पिसांगन (अजमेर) के साथ हुई थी।

शादी के बाद कस्बे में किराए के मकान में रहने लगा। मंगलवार को वह रात्रिकालीन ड्यूटी के बाद करीब 12 बजे घर पहुंचा तो वहां तो उसकी पत्नी नहीं थी।

उसने पत्नी के मोबाइल पर बात करनी चाही तो अन्य ने रिसीव किया। इसके बाद मोबाइल बंद हो गया। उन्होंने रिपोर्ट में बताया कि उसके घर से सोने-चांदी के गहने भी गायब है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

ये भी पढ़े...

दुव्र्यवहार के मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग

ग्रामीणों व शिक्षकों ने एसडीएम व थानाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

बाड़मेर. चौहटन चार दिन पहले एक शिक्षक के खिलाफ दर्ज दुव्र्यवहार का मामला झूठा बताते हुए ग्रामीणों व शिक्षकों ने उपखण्ड अधिकारी व थानाधिकारी को ज्ञापन सौंप जांच करवाने की मांग की।

ग्रामीणों व शिक्षकों ने इस मामले को झूठा व बेबुनियाद बताते हुए प्रकरण का सही निस्तारण करने की बात कही। शिक्षकों ने सामूहिक अवकाश व आंदोलन की चेतावनी दी।

ग्रामीणों ने एसडीएम वीरमाराम व थानाधिकारी प्रेमाराम को ज्ञापन सौंपकर बताया कि चौदह मार्च को लीलसर की एक महिला ने शिक्षक पर दुव्र्यवहार का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया। इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग प्रतिनिधि मंडल ने की

दो साल से बंद रास्ता समझाइश के बाद खुला

- आपसी विवाद के चलते बंद था मार्ग

बाड़मेर. गिड़ा क्षेत्र के पटवार मण्डल पूनियों का तला के ग्राम निम्बाणियों की ढाणी में उपखण्ड अधिकारी के आदेशों की पालना में लगभग दो वर्ष से बंद रास्ते को तहसीलदार गिड़ा शिवजीराम बावरी मय राजस्व टीम ने जेसीबी से अतिक्रमण हटा मुक्त करवाया।

गौरतलब है कि ये रास्ता करीबन 2 साल से बंद था, जिसको लेकर के निम्बानियों की ढाणी के वासियों ने कई बार शिकायतें की, लेकिन मामला नहीं सुलटा।

अब रास्ता खुलने से आसपास की ढ़ाणियों के लोगों को आवागमन की सुविधा मिलेगी। तहसीलदार शिवजीराम बावरी, भू अभिलेख निरीक्षक खेताराम सहित राजस्व टीम मौजूद रही।

Show More
Moola Ram
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned