script

तीन युवकों व महिला के साथ पुलिस की बर्बरता का मामला,सर्व समाज का विरोध प्रदर्शन

locationबाड़मेरPublished: Jul 27, 2019 11:02:08 am

Submitted by:

Moola Ram

– आक्रोश की चिंगारी, सर्व समाज का विरोध प्रदर्शन
– कलक्टर व एसपी को सौंपा ज्ञापन

Case of police brutality, protests of all societyCase of police brutality, protests of all society

Case of police brutality, protests of all society

 बाड़मेर. शहर के जोगियों की दड़ी में गत शनिवार रात सदर थाना पुलिसकर्मियों की ओर से तीन बेकसूर युवकों व महिला के साथ बर्बरता से मारपीट के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की मांग जोर पकडऩे लगी है। इसे लेकर सर्व समाज ने शुक्रवार को जिला कलक्ट्रेट कार्यालय के आगे प्रदर्शन किया तथा पुलिस के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया।
प्रदर्शन से पहले बैठक में सर्व समाज के लोगों ने घटना की निंदा करते दोषी पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी की मांग की। इसके बाद जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा।

जाट समाज जिलाध्यक्ष डालूराम चौधरी ने कहा कि पुलिस ही भक्षक बन जाएगी तो आम आदमी न्याय के लिए कहां जाएगा। पुलिस अपराध को अंजाम दे रही है, अब जनता किसका भरोसा करे। उन्होंने पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की।
उदाराम मेघवाल ने कहा कि दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए। लक्ष्मण वडेरा ने कहा कि शराब के नशे में पुलिसकर्मी घर में घुसकर मारपीट करेंगे तो जनता का विश्वास पुलिस से उठ जाएगा।
पप्पूराम गोदारा ने कहा कि दोषी पुलिसकर्मियों के विरूद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई नहीं की गई तो सर्व समाज न्याय के लिए आंदोलन की राह पकड़ेगा। इस दौरान खींयाराम, पदमाराम, कुंभाराम सेंवर आदि मौजूद रहे। उल्लेखनीय है कि पीडि़त नरसिंगाराम व अन्य का जोधपुर में उपचार चल रहा है।
क्या है पूरा मामला

सदर थाने में तैनात एएसआई सहित पुलिसकर्मी सादा वस्त्रों में गत शनिवार रात में जोगियों की दड़ी पहुंचे। आरोप है कि सभी शराब के नशे में धुत थे। यहां जिप्सम लदे ट्रक में अवैध शराब के नाम पर चालक के साथ मारपीट की।
उसके घर में जबरन घुस दो अन्य युवकों के साथ मारपीट कर महिला के साथ धक्का-मुक्की की। मामला बढ़ता देख तीनों को निजी वाहन में थाने लेकर गए और शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया। पीडि़त पक्ष आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग कर रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो