scriptमौसम का बदला मिजाज, दिन भर छाए बादल | Change of weather mood, cloudy throughout the day | Patrika News

मौसम का बदला मिजाज, दिन भर छाए बादल

locationबाड़मेरPublished: Jan 23, 2022 12:51:48 am

Submitted by:

Dilip dave

मौसम का मिजाज कुछ बदला नजर आया

मौसम का बदला मिजाज, दिन भर छाए बादल

मौसम का बदला मिजाज, दिन भर छाए बादल,मौसम का बदला मिजाज, दिन भर छाए बादल,मौसम का बदला मिजाज, दिन भर छाए बादल

बाड़मेर. जिले में शनिवार को मौसम का मिजाज कुछ बदला नजर आया। सुबह होते ही धूप खिली हुई थी तो दोपहर होते-होते बादल छा गए जिसके बाद सर्द हवाएं चली जिस पर दिन भर ठिठुरन रही। हालांकि बारिश नहीं हुई। मौसम में परिर्वतन के दौर के बीच शनिवार की सुबह तेज धूप निकली।
जिस पर लोगों ने राहत महसूस की लेकिन दोपहर होते ही बादल छा गए। बादलों व सूरज के बीच आंख मिचौनी का खेल दिन में चलता रहा जिस पर सर्दी का असर बढ़ गया। इस पर लोग गर्म कपड़े पहन कर घरों से बाहर निकले। बुजुर्ग और मासूम सर्दी से बचने का जतन करते नजर आए।
दिन में कई बार लगा कि बारिश होगी लेकिन नहीं हुई। हालांकि सर्द हवाएं दिनभर चली। अलसुबह धूंध छाई रही जो सूरज निकलने पर कम हुई।

शिव . समूचे क्षेत्र में शनिवार को शीतलहर का असर रहा। जिससे आमजन के साथ पशुधन भी प्रभावित हुआ। दिन अस्त होने के साथ ही आसमान में घना कोहरा छाया हुआ था, जो करीबन दस बजे तक रहा। जैसे ही दिन बज रहा था वैसे ही हवा का दौर भी तेज हो रहा था। पूरे दिन तेज हवा चलने के साथ शाम को भी शीतलहर का प्रभाव रहा । पूरे दिन आसमान में बादल छाए रहे।
मौसम ने रोकी ऊंची उड़ान, दूर हुआ आसमान

बाड़मेर. बदले मौसम ने नभचरों की आसमान नापने की ऊंची उड़ान को रोक दिया है। बादल की ओट में सूरज छुपने से हवाएं सर्द हो गई है जिस पर पक्षी भी उडऩे की जगह पेड़ों पर सुस्ताते हुए धूप खिलने का इंतजार करते नजर आते हैं। शनिवार को शहर में एक पेड़ पर बैठे पक्षी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो