scriptपरिजनों से बिछुड़ा आठ साल का मासूम, आरपीएफ ने खूब की तलाश | Child found in train, RPF handed over child line | Patrika News

परिजनों से बिछुड़ा आठ साल का मासूम, आरपीएफ ने खूब की तलाश

locationबाड़मेरPublished: Sep 03, 2019 09:37:11 pm

Submitted by:

Moola Ram

-ट्रेन में मिला बच्चा, आरपीएफ ने किया चाइल्ड लाइन को सुपुर्द
-बच्चे ने बताया बाड़मेर स्टेशन पर मां नहीं चढ़ पाई ट्रेन में-नहीं मिले बच्चे के परिजन

Child found in train, RPF handed over child line

Child found in train, RPF handed over child line

बाड़मेर. ट्रेन में चढऩे के दौरान परिजनों से बिछुड़े बालक को आरपीएफ ने चाइल्ड लाइन को सुपुर्द किया है। चाइल्ड लाइन बालक के परिजनों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Read more : पिता के साथ ट्रेन में निकला मासूम बिछड़ा परिजनों से
रेलवे सुरक्षा बल के थानाधिकारी फूलसिंह मीणा ने बताया कि मंगलवार को उत्तरलाई रेलवे स्टेशन के अधीक्षक मूलाराम ने बताया कि सवारी गाड़ी में यात्रियों ने सूचना दी कि एक बच्चा रो रहा है और उसके साथ कोई नहीं है। यात्रियों के पूछने पर उसने अपनी मां का नाम रेखा एवं बाड़मेर रेलवे स्टेशन से गाड़ी में चढ़ नहीं पाना बताया।
Read more : जोधपुर में दिखा बच्चा चोर का आंतक, लोगों ने कर डाली धुनाई

इसके चलते बालक को उत्तरलाई रेलवे स्टेशन पर उतार लिया गया। सूचना मिलने पर थानाधिकारी व स्टाफ उत्तरलाई रेलवे स्टेशन पहुंचे। मीणा ने बताया कि स्टेशन मास्टर बिजेन्द्र चौधरी से बच्चे को लेकर बाड़मेर आए।
Read more : बच्चा चोर की चर्चाओं ने पकड़ा जोर ग्रामीणों ने संदिग्धों को जमकर धुना, सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो

आठ वर्षीय बच्चे ने अपना नाम अंकुश पुत्र सुनील एवं मां का नाम रेखा निवासी गांव-पोस्ट- अमरावती, आकोला महाराष्ट्र होना बताया।
Read more : बाबा के वेश में बच्चा चोर को रंगे हाथों पकड़ा, जानिए पूरा मामला

बच्चे के बताए अनुसार रेलवे स्टेशन बाड़मेर के मुसाफिर खाना, प्लेटफार्म, सकुर्लेटिंग एरिया एवं राजकीय चिकित्सालय बाड़मेर में परिजनों की तलाश की।
Read more : बच्चा चोरी की अफवाह से घंटो पुलिस रही परेशान फिर, ऐसे सच्चाई आई सामने

लेकिन उनके कहीं पर नहीं मिलने पर चाइल्ड हेल्प लाइन को सूचित किया। चाइल्ड लाइन के प्रशांत शर्मा व स्टाफ के पहुंचने पर थानाधिकारी मीणा, रेलवे पुलिस थानाधिकारी राउराम गर्ग एवं एसएस मदनलाल की मौजूदगी में बच्चे को सुपुर्द किया।

ट्रेंडिंग वीडियो