बाड़मेर : निजी कंपनी के यार्ड पर हमला, तोडफ़ोड़ कर भागे बदमाश, पढ़िए पूरी खबर

बाड़मेर : निजी कंपनी के यार्ड पर हमला, तोडफ़ोड़ कर भागे बदमाश, पढ़िए पूरी खबर
Company office attacked

bhawani singh | Updated: 09 Oct 2019, 09:15:39 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

- मंगला प्रोसेसिंग टर्मिनल (एमपीटी) नागाणा में काम करती है कंपनी, भाग्यम वेलपेड-15 के सामने हुई वारदात, ग्रामीण थाना क्षेत्र के भाडण्खा का मामला

बाड़मेर. एमपीटी नागाणा Mangala Processing Terminal में काम कर रही एक निजी कंपनी के यार्ड पर बुधवार दोपहर बाद चार वाहनों में सवार होकर आए बदमाशों ने हमला कर तोडफ़ोड़ व कार्मिकों के साथ मारपीट करने की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात के बाद आरोपी वाहनों में सवार होकर भाग गए। सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा।


पुलिस के अनुसार स्ट्रलिंग कंपनी एचआर मैनेजर राजवीर शर्मा ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि एमपीटी नागाणा क्षेत्र के भाडण्खा में भाग्यम वेलपेड-15 के सामने स्थित कंपनी का यार्ड है, जहां चार वाहनों में सवार होकर आए एक दर्जन से ज्यादा आरोपियों ने हमला कर कार्मिकों के साथ मारपीट की। वारदात में तीन कार्मिक घायल हो गए। आरोपियों ने ऑफिस में लगे कम्प्यूटर, कुर्सियां, लेपटॉप, प्रिंटर व शीशे फोड़ दिए। ऑफिस के बाहर खड़ी एम्बुलेंस व अन्य वाहनों में तोडफ़ोड़ कर पाइप रोल को आग के हवाले कर दिया। दमकल कर्मियों ने मशक्कत से आग पर काबू पाया।


मामला दर्ज, जांच शुरू
पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर आरोपी लक्ष्मण गोदारा, भोमाराम पुत्र जेठाराम निवासी भाडण्खा, गौसाईराम पुत्र जेठाराम, खीमाराम, विजयकुमार, हेमाराम सहित अन्य 10-12 के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। वारदात के बाद डिप्टी विजयसिंह, थानाधिकारी दीपसिंह चौहान सहित पुलिस का अतिरिक्त जाप्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया है, जांच कर कार्रवाई करेंगे।


आरटी पाइप जलाया, वाहनों में तोडफ़ोड़
कंपनी के अधिकारियों ने रिपोर्ट में उल्लेख कर बताया कि तेल कुओं पर काम आने वाला आरटी पाइप जला दिया। आरोप है कि घटनाक्रम में कंपनी को करोड़ो रुपए का नुकसान हुआ है। कार्मिकों के निजी लेपटॉल व मोबाईल में तोडफ़ोड़ की गई है। आरोपियों ने पूर्व में काम लेने का दबाव बनाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned