पचपदरा रिफाइनरी में कंपनी कार्मिकों के साथ मारपीट, दो गिरफ्तार

- काम की मांग को लेकर गए थे स्थानीय लोग

By: भवानी सिंह

Updated: 27 Nov 2019, 12:32 PM IST

बालोतरा.पचपदरा पुलिस थाने में सोमवार को रिफाइनरी निर्माण में कार्य करने वाली कंपनी के कार्मिकों के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज हुआ। स्थानीय लोग काम की मांग को लेकर कंपनी के साइट कार्यालय में गए थे, वहां पर आपसी बातचीत के दौरान मामला बिगड़ गया तथा कुछ लोगों ने कंपनी के कार्मिकों के साथ धक्का-मुक्की व बदतमीजी करते हुए कार्यालय से बाहर निकाल दिया। मामले की जानकारी पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा पूरे मामले की जानकारी ली। देर रात पुलिस ने प्रकरण में दो आरोपियों को हिरासत में लिया।

पचपदरा रिफाइनरी में कार्य करने वाली रमेश कुमार बंसल (आरकेबी) प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के कार्यालय में सोमवार दोपहर करीब 1.30 बजे रिफाइनरी एरिया कामगार यूनियन के पदाधिकारी व स्थानीय बेरोजगार लोग कार्य की मांग को लेकर वहां पहुंचे। वहां बातचीत के दौरान मामला बिगड़ गया था। स्थानीय युवकों ने कंपनी कार्मिकों के धक्का मुक्की व मारपीट करनी शुरू कर दी। इसके बाद लोगों ने कार्मिकों को कंपनी कार्यालय से बाहर निकाल दिया। पूरा घटनाक्रम कार्यालय में गले सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया।

सूचना पर पचपदरा थानाप्रभारी सुखाराम बिश्नोई मय पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचे। इन्होंने कंपनी कार्मिकों से मामले की जानकारी ली। जानकारी पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपतसिंह, पुलिस उपाधीक्षक सुभाषचन्द्र भी मौके पर पहुंचे। कंपनी के दीपक सिंगला ने भरत कुमार गोदारा निवासी नरसाली नाडी कोलू (बायतु), जगराम, बाबूलाल, गिरधारीलाल चौधरी व अन्य 15-20 जनों के खिलाफ कंपनी के कार्यालय में तोडफ़ोड़ व मारपीट करने की रिपोर्ट दी। इस पर पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने देर रात राजकीय एमबीआर महाविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष गिरधारीलाल चौधरी निवासी उमरलाई हाल निवासी बालोतरा व भरतकुमार गोदारा को हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर लिया।

भवानी सिंह Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned