रिफाइनरी को लेकर बढ़ रही राजनीति के बीच कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने सांसद चौधरी पर उठाया यह सवाल,जानिए पूरी खबर

bhawani singh

Publish: Jan, 14 2018 10:40:16 AM (IST)

Barmer, Rajasthan, India

कर्नल अब पीले चावल बांट रहे है, तब कुछ और कहा था

बाड़मेर.रिफाइनरी को लेकर बढ़ रही राजनीति के बीच अब कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी को लेकर सवाल उठाया कि कर्नल तो कहते थे कि लीलाला से रिफाइनरी ले गए तो मेरी लाश से गुजरना होगा और अब पचपदरा में लोगों को बुलाने के लिए पीले चावल बांट रहे है। वे अपनी बात के पक्के नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कोई भी सदस्य रिफाइनरी कार्यक्रम में नहीं जाएगा। यहां जिलाप्रमुख प्रियंका मेघवाल और कांग्रेस अध्यक्ष फतेहखां ने संयुक्त प्रेस कान्फ्रेंस ली। जिलाध्यक्ष ने कहा कि क्रूड ऑयल मामले में आरोपी मनोज गूर्जर वर्तमान सांसद का भांजा हैं। वह कांग्रेस का सदस्य नहीं हैं। कू्रड़ ऑयल मामले में कांग्रेस का कोई नेता शामिल नहीं हैं। रिफायनरी में देरी को लेकर कांग्रेस लोकतांत्रिक तरीके से प्रदर्शन करेगी।

जिला प्रमुख ने कहा बेरोजगारों को किया गुमराह

वर्तमान सरकार ने 4 वर्ष तक रिफायनरी का काम रोक कर प्रदेश के बेरोजगार को गुमराह किया है। पूर्व में हुए शिलान्यास के दौरान काम शुरू होता तो प्रदेश आर्थिक रूप से सुदृढ़ होता। बेरोजगारों को रोजगार ? मिलता। दुबारा रिफायनरी का शिलान्यास करने के दौरान कांग्रेस व आम आवाम ने सरकार से लोकतांत्रिक तरीके से जबाव मांगा। इससे कार्यक्रम का नाम शिलान्यास से बदलकर शुभारम्भ किया, यह जनता के साथ कांग्रेस की जीत हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व में खारवाल समाज के प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस ने समाज से बातकर उचित समाधान की बात कही। समाज की मांग वाजिब है। उनको उनका हक मिलना चाहिए।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि क्रूड ऑयल मामले में आरोपी मनोज गूर्जर वर्तमान सांसद का भांजा हैं। वह कांग्रेस का सदस्य नहीं हैं। कू्रड़ ऑयल मामले में कांग्रेस का कोई नेता शामिल नहीं हैं। रिफायनरी में देरी को लेकर कांग्रेस लोकतांत्रिक तरीके से प्रदर्शन करेगी। सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी को लेकर सवाल उठाया कि कर्नल तो कहते थे कि लीलाला से रिफाइनरी ले गए तो मेरी लाश से गुजरना होगा और अब पचपदरा में लोगों को बुलाने के लिए पीले चावल बांट रहे है। वे अपनी बात के पक्के नहीं है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned