scriptफेक न्यूज को लेकर प्रशासन दिखाए मुस्तैदी, जनएजेण्डा पर रखे विचार | Consider keeping the Barmer assembly Jnajenda | Patrika News

फेक न्यूज को लेकर प्रशासन दिखाए मुस्तैदी, जनएजेण्डा पर रखे विचार

locationबाड़मेरPublished: Nov 10, 2018 09:26:18 pm

https://www.patrika.com/barmer-news/

Consider keeping the Barmer assembly Jnajenda

Consider keeping the Barmer assembly Jnajenda

फेक न्यूज को लेकर प्रशासन दिखाए मुस्तैदी, जनएजेण्डा पर रखे विचार

– बाड़मेर विधानसभा के जनएजेण्डा पर युवाओं ने रखे विचार
बाड़मेर पत्रिका

राजस्थान पत्रिका की ओर से शनिवार को बाड़मेर विधानसभा क्षेत्र की जन एजेण्डा व फेक न्यूज को लेकर बैठक आयोजित हुई। इसमें क्षेत्र के राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों, चेंजमेकर्स, वॉलिटियर्स व प्रबुद्ध नागरिकों ने कई मुद्द्े पर चर्चा कर जन एजेण्डा लागू करने को लेकर विचार रखें। यहां युवाओं ने सोशल मीडिया पर फेज न्यूज को लेकर कहा कि इसको लेकर प्रशासन सख्त कदम उठाए।
जन एजेंडे के तहत सभी ने शहर में सीवरेज सिस्टम को प्रमुखता से लागू किया जाए। उन्होंने नगर परिषद-यूआईटी क्षेत्र में विकास, कॉलेज व विद्यालयों में पदरिक्ता को भरने, अपराध पर लगाम लगाने, क्षेत्र में सड़कों का नवीनीकरण, मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में उपचार की सुविधा में सुधार होना चाहिए। युवाओं ने कहा कि बाड़मेर में तेल के बलबुते सरकार का खजाना भर रहा है। इसका फायदा स्थानीय लोगों को मिलना चाहिए। रिफाइनरी में स्थानीय लोगों को रोजगार दिलाने। पर्यटन की संभावनाए को तलाशने सहित कई विचार रखें। साथ ही स्थानीय स्तर के खिलाड़ी राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना लोहा मनवा रहे है। लेकिन यहां खेल को लेकर कोई बड़ा विकल्प नहीं है। इसलिए जन एजेण्डा में खेल को लेकर विशेष पैकेज होना चाहिए।
यह रहे मौजूद
चेंजमेकर्स रघुवीरसिंह तामलोर, पार्षद बांकाराम सियाग, पंकज सितारा, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष भूराराम गोदारा, स्वरुपसिंह भाटी, निखिल जैन, थानवीर माली, हेमंत राजपुरोहित, बबलुसिंह, तिलोक लेघा, भारमल, महेन्द्र पूनड़, दुर्गेश, दलपतसिंह सहित कई जने मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो