कोरोना संकट में सहायता का सिलसिला जारी

गरीब परिवारों को 50 किट खाद्य सामग्री के वितरित

By: Dilip dave

Published: 08 Apr 2020, 12:00 PM IST


बाड़मेर

चौहटन के बूठ राठौड़ान में अमेदाराम कोडेचा, पूर्व सरपंच वीरांदेवी रोजाना अपने घर में राशन के किट तैयार कर जरूरतमंद को मुहैया करवा रहे हैं। मंगलवार को धनाऊ के जसवंत सोलंकी पब्लिक स्कूल की ओर से मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 हजार रुपए की सहयोग राशि का चेक सीबीईओ लक्ष्मण सोलंकी ने एसडीएम वीरमाराम को सुपुर्द किया। विकास अधिकारी छोटूसिंह काजला ने बताया कि सभी गांवों में ग्राम विकास अधिकारियों व निवर्तमान सरपंचों के माध्यम से आर्थिक रूप से समर्थ व्यक्तियों से जन सहयोग जुटाकर जरूरतमंद के लिए व्यवस्थाएं करने का प्रयास जारी है।

गुड़ामालानी.
सिंधासवा निवासी सांवलाराम पटेल ने रोजगार से गुड़ामालानी में वंचित गरीब परिवारों को 50 किट खाद्य सामग्री के वितरित किए। उन्होंने 51हजार की सहायता राशि भी सहायता कोष में भेंट की।

बायतु. माडपुरा सानी, भुरटिया में दानदाताओं ने राशि एकत्रित कर सामग्री खरीद माडपुरा सानी व आसपास की ढाणियों में जरूरतमंद दिहाड़ी मजदूर परिवारों को वितरित किया । जेठाराम माली, उत्तमचन्द खोथ, मनोज थोरी, हनुमान खोथ, सोनाराम पोटलिया उपस्थित रहे।
ग्राम पंचायत चौखला मुख्यालय सहित आसपास की जगहों पर सेनेटाइजेशन किया गया। भगराज जाणी के सहयोग से सेनेटाइजेशन किया गया। जोगासर, बायतु भोपजी व वीरेंद्र नगर ग्राम पंचायत मे भी सेनेटेराइज किया गया।

Dilip dave Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned