तस्करों के बीच विवाद, फायरिंग में एक गंभीर घायल, बदमाश पहले पुलिस पर कर चुका हैं फायर

तस्करों के बीच विवाद, फायरिंग में एक गंभीर घायल, बदमाश पहले पुलिस पर कर चुका हैं फायर

bhawani singh | Publish: Sep, 07 2018 11:27:02 AM (IST) Barmer, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/barmer-news/

धोरीमन्ना/बाड़मेर. जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के सुरते की बेरी दूधु गांव में गुरुवार रात डोडा- पोस्त तस्करों के बीच विवाद हो गया। इसके चलते एक तस्कर ने दूसरे पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक तस्कर गंभीर घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में साचौंर रैफर किया। सूचना के बाद धोरीमन्ना थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

 

थानाधिकारी जब्बरसिंह चारण ने बताया कि दूधु निवासी मादक पदार्थो की तस्करी में लिप्त आरोपी स्वरूप पुत्र दौलाराम ने दुधु निवासी पूनमचंद पर फायर कर दिए। फायरिंग के दौरान एक गोली उसके पेट में लगने से वह गंभीर घायल हो गया। उसे प्राथमिक उपचार के लिए धोरीमन्ना पहुंचाया। जहां से सांचौर रैफर किया। वारदात के बाद आरोपी तस्कर मौका पाकर भाग गया। धोरीमन्ना पुलिस ने उसका पीछा कर चारों तरफ नाकाबंदी करवाई। लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आया।


पहले पुलिस पर कर चुका हैं फायरिंग

पिछले वर्ष डोडा-पोस्त की तस्करी की सूचना पर भलीसर गांव में दबिश देने गई धोरीमन्ना पुलिस टीम पर तस्कर फायरिंग कर मौके से भाग गए थे। उसमें तस्करी का आरोपी स्वरूप भी शामिल था। पुलिस ने उस दौरान डोडा-पोस्त जब्त कर मामला दर्ज किया। उसके बाद उसे गिरफ्तार किया था। लेकिन बाद में वह छूट गया।

 

तस्करों के बीच थम नहीं रहा विवाद
पिछले 7-8 माह से तस्करों की गैंगों के बीच चल रहा आपसी विवाद थम नहीं रहा है। जनवरी में तस्करों के घर अलग-अलग जगह फायरिंग, तोडफ़ोड़ और आगजनी की घटना से उपजा विवाद हत्या तक करवा चुका है। फरवरी में इन्हीं तस्करों की गैंग ने हरीश जाखड़ का अपहरण कर हत्या कर दी थी। इसके बाद अलग-अलग गैंग के करीब 10-12 तस्कर गिरफ्तार भी किए गए। गत माह पाली के पास कुख्यात तस्कर खरताराम ने पुलिस के घेरने के दौरान गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी।

- तस्कर स्वरूप ने किए फायर, पहले धोरीमन्ना पुलिस पर कर चुका हैं फायरिंग

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned