scriptमुंबई के धारावी से आए पॉजिटिव युवक ने क्षेत्र में फैलाई दहशत | Corona Positive in Barmer,Came from Mumbai Dharavi,New Corona positive | Patrika News

मुंबई के धारावी से आए पॉजिटिव युवक ने क्षेत्र में फैलाई दहशत

locationबाड़मेरPublished: May 12, 2020 07:45:36 am

Submitted by:

dinesh

गत चार मई को बामणी में पाए गए कोरोना पॉजिटिव के साथ आए सिवाना क्षेत्र के गुडा ग्राम पंचायत के दो जनो में से एक व्यक्ति जगदीश पुत्र प्रेमसिंह राजपुरोहित कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद से क्षेत्र में दहशत फैल गई और प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया…

Coronavirus: गुजरात में कोरोना पॉजिटिव के 388 नए मरीज, आंकड़ा 7000 पार

Coronavirus: गुजरात में कोरोना पॉजिटिव के 388 नए मरीज, आंकड़ा 7000 पार

सिवाना। गत चार मई को बामणी में पाए गए कोरोना पॉजिटिव के साथ आए सिवाना क्षेत्र के गुडा ग्राम पंचायत के दो जनो में से एक व्यक्ति जगदीश पुत्र प्रेमसिंह राजपुरोहित कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद से क्षेत्र में दहशत फैल गई और प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया। गौरतलब रहे कि स्थानीय प्रशासन ने सिणधरी में मिले 4 मई को कोरोना पॉजिटिव की हिस्ट्री के आधार पर 8 मई को गुडाग्राम पंचायत के दो जनों को कोरोना सैम्पल के लिए बालोतरा रैफर किया था। जिसकी रिपोर्ट सोमवार रात्रि में आई है। जिसमे एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है। उक्त दोनों जने बालोतरा नाहटा हॉस्पिटल में आइसोलेशन वार्ड में है।
रिपोर्ट आते ही स्थानीय थानाधिकारी दाऊद खान व स्थानीय चिकित्सालय की मेडिकल टीम सोमवार रात्रि में गुडा पहुंची। जहां उनके परिवार जनों को व आस पास के लोगों से उनके सम्पर्क की जानकारी प्राप्त कर पॉजिटिव मरीज के सम्पर्क में आए लोगों को क़वारेंटीन करने की कार्यवाही शुरू की है। साथ ही सोमवार को सिणेर के राजस्व गांव वालियाना में एक ही परिवार के चार सदस्यों को भी बालोतरा कोरोनो जांच सैम्पलिंग के लिए रैफर किया गया है। उक्त चारों जने भी सिणधरी के कोरोना पॉजिटिव व गुडा में मिले पॉजिटिव के साथ ही 4 मई को मुंबई से एक ही वाहन से ट्रेवल कर आए हैं।
हालांकि गुडा के इस कोरोना मरीज के चार मई को गुडा आते ही निगरानी दल ने क़वारेंटिन कर लिया था तथा 8 तारीख को लक्षण मिलने पर दोनों को बालोतरा रैफर किया गया था। चार दिन की अवधि के दौरान उक्त व्यक्ति किस किस से मिले कहां कहां घूमे है इसका पता लगाने व उनकी पूरी ट्रेवल्स हिस्ट्री जानने के लिए प्रशासन सोमवार रात्रि गुडा पहुंच गया।

ट्रेंडिंग वीडियो