लोगों को दी कोरोना टीकाकरण की जानकारी

102 के लगाया कोविड-19 का टीका

By: Dilip dave

Updated: 05 May 2021, 12:16 AM IST

बाड़मेर. कोरोना जागरूकता, मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना एवं कोरोना टीकाकरण को लेकर वार्ड 24 में जन जागरूकता अभियान चलाया जा रहा हैं।

बीएलओ अर्जुन तंवर ने बताया कि अभियान के दौरान लोगों के घरों में पहुंच टीकाकरण की जानकारी देने के साथ ही इसको लेकर फैलाई जा रही अफवाह से दूर रहने की बात कही। मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना में भी अपना रजिस्ट्रेशन करवाने की अपील की।

पार्षद बांकाराम चौधरी, हरिसिंह, हरीश, जमना चौधरी उपस्थित रहे।

102 के लगाया कोविड-19 का टीका

बाड़मेर. मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग बाड़मेर के सहयोग व बाड़मेर जन सेवा समिति की ओर से सेवा सदन में मंगलवार को 102 व्यक्तियों के चिकित्सा अधिकारी डॉ. मोहनलाल व नोडल अधिकारी अरूण कुमार जांगिड़ के सानिध्य में कोरोना टीकाकरण किया गया।

बाड़मेर जन सेवा समिति के अध्यक्ष ओमप्रकाश मेहता ने बताया कि दुर्गा तेजस्विनी, राजबाला, लक्ष्मी चौधरी, धर्मेन्द्र कुमार, सोहनलाल गौड़ ने सेवाएं दी।

इस दौरान पार्षद व जन प्रतिनिधि उपस्थित रहे। मेहता ने बताया कि बुधवार 5 मई को माहेश्वरी पंचायत संस्थान, बाड़मेर में टीकाकरण किया जाएगा।

उन्होंने आह्वान किया कि टीकाकरण से वंचित 45 वर्ष या इससे अधिक के आयु वर्ग के व्यक्ति कोरोना का टीका लगवाएं। उन्होंने बताया कि अपना आधार कार्ड व मोबाइल अवश्य साथ में लेकर आएं।

Dilip dave Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned