scriptCoronavirus : तबलीगी जमात के 11 सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव, एक की पेंडिंग | Coronavirus: 11 Members Of Tablighi Jamaat Coronavirus Report Negative | Patrika News

Coronavirus : तबलीगी जमात के 11 सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव, एक की पेंडिंग

locationबाड़मेरPublished: Apr 05, 2020 11:33:39 pm

Submitted by:

abdul bari

बाड़मेर से भेजे गए तबलीगी जमात ( Tableegi Jamaat ) के 12 संदिग्धों में से 11 की रिपोर्ट चौथे दिन रविवार को मिली। इनमें 11 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जबकि 1 सदस्य की रिपोर्ट पेंडिंग है। देश के कई प्रदेशों में दिल्ली की तबलीगी जमात ( Nizamuddin markaz Delhi ) सदस्यों के बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित होने की जानकारी के बीच बाड़मेर में भी 12 जनों के शिव क्षेत्र में होने की जानकारी के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया था।

Elderly Report Positive Of Coronavirus In SMS Jaipur

Elderly Report Positive Of Coronavirus In SMS Jaipur

बाड़मेर.
बाड़मेर से भेजे गए तबलीगी जमात ( Tableegi Jamaat ) के 12 संदिग्धों में से 11 की रिपोर्ट चौथे दिन रविवार को मिली। इनमें 11 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जबकि 1 सदस्य की रिपोर्ट पेंडिंग है।

देश के कई प्रदेशों में दिल्ली की तबलीगी जमात ( Nizamuddin markaz Delhi ) सदस्यों के बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित होने की जानकारी के बीच बाड़मेर में भी 12 जनों के शिव क्षेत्र में होने की जानकारी के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया था। सभी को शिव के बरियाड़ा के गोमटियों की ढाणी स्थित एक मदरसे में आइसोलेट कर दिया था। सदस्यों ने पुलिस व एजेंसियों की पूछताछ में जानकारी दी थी वे लोग दिल्ली में हुए कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए थे। उन्हें गत 23 मार्च को दिल्ली जाना था। लेकिन लॉकडाउन के कारण नहीं जा सके थे।

आइसोलेशन में सभी सदस्य ( Coronavirus In Rajasthan )


रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद भी सभी को आइसोलेशन में ही रखा गया है। ये सभी एक मदरसे में है। जहां पर चिकित्सा विभाग की टीम नियमित रूप से जांच कर रही है। वहीं पुलिस की निगरानी भी है। चिकित्सा विभाग अगले 14 दिन तक आइसोलेट रखेगा।

बाड़मेर में अब तक कोई पॉजिटिव नहीं


राहत की बात यह है कि अब तक बाड़मेर में एक भी कोरोना पॉजिटिव नहीं आया है। प्रशासन, पुलिस व चिकित्सा विभाग बार-बार लोगों को सावधानी बरतने तथा घरों में ही रहने की हिदायत दे रहे हैं। लॉकडाउन की पालना के लिए अधिकारी शहर की गलियों तक पहुंच रहे हैं।

चार नमूने पेंडिंग हैं…


जोधपुर से रविवार को 11 नमूनों की रिपोर्ट मिली है। बरियाड़ा क्षेत्र में आइसोलेट 12 जनों में 11 की रिपोर्ट नेगेेटिव आई है। अब बरियाड़ा के 1 व्यक्ति सहित कुल 4 नमूनों की रिपोर्ट पेंडिंग है, जो सोमवार को आएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो