scriptइस जिले में बेकाबू हुआ कोरोना वायरस, सात दिन का लॉकडाउन लगाया गया | CoronaVirus In Barmer, New 7 day lockdown for Barmer | Patrika News

इस जिले में बेकाबू हुआ कोरोना वायरस, सात दिन का लॉकडाउन लगाया गया

locationबाड़मेरPublished: Jul 03, 2020 03:17:10 pm

Submitted by:

santosh

कोरोना संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामलों के मद्देनजर जिला प्रशासन ने सात दिन का पुनः लॉकडाउन लगाने के आदेश दिए हैं।

corona in barmer

Fond of shaving head in corona, barber driving razor leaving scissors

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर जिले में कोरोना संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामलों के मद्देनजर जिला प्रशासन ने सात दिन का पुनः लॉकडाउन लगाने के आदेश दिए हैं।

बिजली के बिल को लेकर गुड न्यूज, अब आपको नहीं होना पड़ेगा परेशान

जिला कलेक्टर विश्राम मीणा ने शुक्रवार को कलेक्टर परिसर में आपात बैठक बुलाई जिसमें पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा सहित अधिकारी, स्वयं सेवी संस्थाएं, गण मान्य नागरिक शामिल हुए। बैठक में बाड़मेर शहर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों पर चिंता व्यक्त की।

मौत के बाद राशन डीलर की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, लोगों में डर

नागरिकों की मांग पर मीणा ने विस्तार से चर्चा करके सात दिन की अवधि के लिए लॉकडाउन लगाने का निर्णय लिया। लॉकडाउन खुलने के बाद लोग लापरवाह हो गए है, इसी वजह से अब बाड़मेर शहर में भी काेरोना बेकाबू हो चुका है। पुरानी सब्जी मंडी से फैले कोरोना के बाद अब संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ने के बाद प्रशासन ने अब सख्ती शुरू कर दी है।

अनलॉक 2 लागू होने के बाद भी क्यों शुरू नहीं हो पाई शहरी परिवहन सेवा

शुक्रवार सुबह जिले में 2 कोरोना रोगी सामने आए। इससे पहले बाड़मेर जिले में बृहस्पतिवार को 32 कोरोना पॉजिटिव सामने आए थे। बाड़मेर जिले में अब तक कुल 392 कोरोना संक्रमित मिले चुके हैं। वहीं चार लोगों की मौत हो चुकी है। कुल 392 कोरोना पॉजिटिव में से जिले में 197 एक्टिव केस है। अब तक 182 प्रवासी भी कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो