नवविवाहिता गिरी टांके में, पति बचा न सका, दम्पति की हुई मौत

नवविवाहिता गिरी टांके में, पति बचा न सका, दम्पति की हुई मौत
Couple death in Barmer

bhawani singh | Updated: 04 Jun 2019, 08:58:18 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/barmer-news/

नवविवाहिता गिरी टांके में, पति बचा न सका, दम्पति की हुई मौत

- डेढ़ माह पहले ही हुई थी शादी-चौहटन के कांपराऊ फांटा की घटना

बाड़मेर

नव विवाहिता के हाथों की मेहंदी का रंग भी पूरी तरह उतरा नहीं था कि मंगलवार का दिन दम्पती के लिए जीवन का आखिरी दिन साबित हुआ। जिले के चौहटन क्षेत्र के कापराउ फांटे पर सुबह पानी भरने गई विवाहिता पैर फिसलने से टांके में गिरी तो बचाने के लिए पति ने भी टांके में छलांग लगा दी। टांके में पानी ज्यादा होने पर दोनों की डूबने से मौत हो गई।
चौहटन थाना पुलिस के अनुसार विवाहिता सुगनी देवी (19) ढाणी के बाहर बने टांके में पानी भर रही थी, इस दौरान अचानक उसका पैर फिसला और टांके में गिर गई। उसे बचाने के लिए पास में खड़े पति लालाराम (22) ने भी टांके में छलांग लगा दी। टांके में पानी ज्यादा होने पर बचाने के लिए उतरा पति कामयाब नहीं हो पाया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ससुराल व पीहर पक्ष की मौजूदगी में शव को बाहर निकलवा चौहटन अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने दोनों पक्षों की सहमति के बाद शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजन को सुपुर्द किया। मामले की जांच चौहटन उपखण्ड अधिकारी को सौपी गई। दोनों की शादी डेढ़ माह पहले हुई थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned