scriptसनसनीखेज: विवाहिता अपनी 3 साल की बेटी को लेकर टांके में कूदी, बचाने के लिए पति भी कूदा, सभी की मौत | couple suicide with daughter in barmer | Patrika News

सनसनीखेज: विवाहिता अपनी 3 साल की बेटी को लेकर टांके में कूदी, बचाने के लिए पति भी कूदा, सभी की मौत

locationबाड़मेरPublished: Aug 02, 2019 05:50:35 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

Suicide in barmer: धोरीमन्ना थाना क्षेत्र में एक दंपती ने मासूम बच्चे के साथ टांके में कूद गए। टांके में डूबने से दंपति और उसके एक बच्ची की मौत हो गई। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

barmer in suicide
बाड़मेर। बाड़मेर जिले में सामूहिक आत्महत्या करने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। यहां लगातार प्रेम-प्रसंग व सामूहिक आत्महत्या की वारदातें सामने आ रही है। रामसर थाना क्षेत्र के सेतराऊ गांव में गुरुवार को एक प्रेमी युगल ने पेड़ पर फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी।
इसके एक दिन बाद शुक्रवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। धोरीमन्ना थाना क्षेत्र में एक दंपती ने मासूम बच्चे के साथ टांके में कूद गए। टांके में डूबने से दंपति और उसके एक बच्ची की मौत हो गई। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। प्रारंभिक जानकारी में आत्महत्या का कारण घेरलू कलह सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
बाड़मेर में प्रेमी युगल ने पेड़ से फंदा लगाकर की आत्महत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

जानकारी के अनुसार कितनोरिया गांव की विवाहिता पप्पूदेवी पत्नी खेराजराम ने अपनी तीन साल की बेटी पार्वती को लेकर टांके में कूद गई। इसकी जानकारी लगते ही खेराजराम ने उनको बचाने के लिए टांके में कूद गया।
इसमें तीन की मौत हो गई। सूचना मिलने पर धोरीमन्ना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घटनाक्रम की जानकारी जुटाई है। पुलिस ने सभी शवों को टांके से बाहर निकल लिया है। पोस्टमार्टम के लिए धोरीमन्ना अस्पताल में भेजा गया है। पुलिस ने घटनाक्रम के बाद पीहर पक्ष को सूचित किया।
भरतपुर में प्रदेश के टॉप 25 बदमाशों में शामिल कुंवर सिंह दबोचा, हथियार बरामद

सामूहिक आत्महत्याएं घटनाएं
केस 1- 22 जून बाड़मेर में विवाहिता ने मासूम बालिका के साथ ट्रेन के आगे कूदकर जान दी।
केस 2- 26 जून को बावड़ी कल्ला में विवाहिता ने पांच बेटियों के साथ टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो