scriptVideo : बाड़मेर में पहली बार देसी कट्टे का ट्रिगर दबा… फिल्मी स्टाइल में प्रेमी जोडे ने दी जान | Couples who committed suicide in Film Style | Patrika News

Video : बाड़मेर में पहली बार देसी कट्टे का ट्रिगर दबा… फिल्मी स्टाइल में प्रेमी जोडे ने दी जान

locationबाड़मेरPublished: Jun 14, 2019 02:32:34 pm

Submitted by:

Moola Ram

– बाड़मेर में पहली बार हुई ऐसी वारदात, सोशल मीडिया बन रहा मुसिबत

Couples who committed suicide in Film Style

Couples who committed suicide in Film Style

बाड़मेर. चौहटन थाना क्षेत्र के लीलसर गांव में एक प्रेमी युगल ने सेल्फी लेने के बाद अपनी-अपनी कनपटी पर देसी कट्टा ताना और ट्रिगर दबाकर फिल्मी स्टाइल में आत्महत्या कर ली। ( Lover committed suicide ) सोशल मीडिया पर वायरल हुए घटनाक्रम ने सामाजिक स्तर पर झकझोर दिया।
( couple committed suicide ) गोली मारकर सामूहिक आत्महत्या करने का प्रदेश भर का संभवत: पहला मामला है। यहां लगातार अंधा प्रेम लगातार युवाओं की जान का दुश्मन बन रहा है।

नशा व सोशल मीडिया का दुष्परिणाम
बाड़मेर जिले में युवा मादक पदार्थो की तस्करी में लिप्त हो रहे है और तकनीकि के संसाधनों के साथ-साथ सोशल मीडिया का अशिक्षित गांव-ढाणी तक पहुंचना दुष्परिणाम साबित हो रहा है। यहां पूर्व में प्रेम प्रसंग के बाद लगातार सामूहिक आत्महत्या की घटनाएं सामने आई।
बायतु के रेलवे स्टेशन पर खड़े युवक पर हमला, सिरा फटा, आरोपी फरार
http://bit.ly/2ZpzyTG

जहां प्रेमी-युगल एक साथ फंदे से लटकना या टांके में कूद कर जान देना। लेकिन इस बार देसी कट्टे से गोली मार कर एक साथ जान देकर सभी चौंका दिया है। ऐसी घटना फिल्मों में काल्पनिक देखी गई है, लेकिन यहां अंधे प्रेम ने हकीकत करवा दिया।
राज्य सरकार ने गायों के लिए चारे-पानी के लिए तीस करोड़ दी स्वीकृति
http://bit.ly/31tT1UY

पत्रिका व्यू

– बाड़मेर में प्रेम प्रसंग के बाद सामूहिक आत्महत्या के मामले लगातार बढ़ रहे है। समाज के लिए इस तरह के मामले में चिंता का विषय है। परिवार के सदस्य व सामाजिक स्तर पर ऐसे मामलों में विशेष ध्यान और संवेदनशीलता दिखाने की जरुरत है। वहीं पुलिस भी ऐसे मामलों में गंभीरता दिखाएं। सामाजिक स्तर पर जागरुकता जरुरी है। अशिक्षित लोग सोशल मीडिया से दुष्प्ररेरित हो रहे है।

प्रेमी युगल ने देसी कट्टे से की आत्महत्या,युवती के परिजन ने दर्ज करवाया सामूहिक बलात्कार मामला
http://bit.ly/2MJpNy2

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो