scriptबाड़मेर में मिले 39 नए केस, हमीरपुरा में एक परिवार में 8 संक्रमित | covid positive in barmer | Patrika News

बाड़मेर में मिले 39 नए केस, हमीरपुरा में एक परिवार में 8 संक्रमित

locationबाड़मेरPublished: Jul 25, 2020 04:30:03 pm

Submitted by:

Mahendra Trivedi

-बाड़मेर शहर में बढ़ता संक्रमण का फैलाव-नियंत्रित क्षेत्र में फिर सामने आ रहे संक्रमित-सुबह की रिपोर्ट में सामने आए हैं 39 पॉजिटिव

बाड़मेर में मिले 39 नए केस, हमीरपुरा में एक परिवार में 8 संक्रमित

बाड़मेर में मिले 39 नए केस, हमीरपुरा में एक परिवार में 8 संक्रमित

बाड़मेर. बाड़मेर शहर में कोरोना संक्रमण के आंकड़ा अब 1200 की तरफ बढ़ता जा रहा है। प्रदेश के टॉप टेन संक्रमित जिलों में बाड़मेर पहले ही पहुंच चुका है। अब तक टाप टेन में दसवें स्थान पर है। लेकिन बढ़ते संक्रमण के कारण पायदान ऊपर जाने के पूरे आसार है।
जिले में शनिवार सुबह की रिपोर्ट में कुल 39 संक्रमित मिले हैं। इसके कई तो पूरे परिवार ही संक्रमित मिले हैं। इससे आसपास के क्षेत्र में लोग भयभीत है। हालांकि परिवार में एक व्यक्ति के पहले पॉजिटिव आने के बाद घर के सभी लोग संक्रमित हो रहे हैं। बाड़मेर शहर में ऐसे मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।
सीएमएचओ डॉ. कमलेश चौधरी ने बताया कि शुक्रवार की राजकीय चिकित्सालय की रिपोर्ट में बाड़मेर शहर में 23 केस मिले है। वहीं ग्रामीण मे 142 बटालियन बीएसएफ जालीपा से 9 तथा एलएनटी नागाणा, उतरलाई, कानोड़, धोरीमन्ना थाना, बायतु थाना, कपूरडी, बिशाला से 1-1 पॉजिटिव मिला है।
हमीरपुरा में परिवार में 8 पॉजिटिव
शहर के हमीरपुरा में परिवार के एक पॉजिटिव आने के तीसरे दिन 7 लोग और पॉजिटिव आ गए। इससे आसपास में संक्रमण फैलने की आशंका बढ़ी है। यहां पर प्रशासन ने पहले ही कंटोनमेंट जोन बना दिया था। वहीं 142 बटालियन जालीपा में भी सात पॉजिटिव मिले हैं।
बाड़मेर शहर में यहां मिले
1 बेरियों का वास
7 हमीरपुरा
1 जैन न्याति नोहरा के पास
1 जैसलमेर रोड
1 जटियों का पुराना वास
1 कैलाश सरोवर होटल स्टेशन रोड़
2 कल्याणपुरा
1 गांधी चौक थाना
1 लक्ष्मी पूरा
4 महावीर नगर
1 चार नम्बर स्कूल के पास
1 राय कॉलोनी
1 राम नगर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो