scriptक्रिकेट आईपीएल पर सट्टे में लगे सटोरिए, बेखबर पुलिस! | Cricket betting speculator on IPL | Patrika News

क्रिकेट आईपीएल पर सट्टे में लगे सटोरिए, बेखबर पुलिस!

locationबाड़मेरPublished: Apr 17, 2018 09:58:32 am

– शहर में कई जगह क्रिकेट सट्टे का खेल, निष्क्रिय कोतवाली पुलिस, क्रिकेट सट्टेबाज की गिरफ्त में शहर
 

Barmer news

Barmer news

बाड़मेर. शहर में बेखौफ जुआरी व सटोरिए लाखों की काली कमाई कर रहे है। यहां आईपीएल की शुरूआत के साथ किक्रेट सट्टेबाज शहर में सक्रिय हो गए है, लेकिन पुलिस सब कुछ जानते हुए भी अनजान बनी हुई है। बाड़मेर व बालोतरा शहर में करीब पचास से अधिक बुकी है। करीब दो माह तक चलने वाले आईपीएल के दौरान एक बुकी कमीशन के तौर पर लाखों रुपए कमा कर युवाओं को कंगाली की ओर मोड़ रहा है। हालात यह है कि शहर में पुलिस व्यवस्थाओं को धत्ता बताते हुए साटोरिए प्रतिदिन करोड़ो रुपए की राशि का दांव क्रिकेट सट्टे पर लग रहा है।
हैरानी की बात यह है कि सट्टेबाजी से पुलिस पूरी तरह अनजान बनी हुई है लेकिन आईपीएल शुरू हुए दो सप्ताह हो गए है लेकिन एक भी मामला पुलिस दर्ज नहीं कर पाई है। ऐसे में बुकी व सटोरियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। सटोरियों के अड्डे शहर से दूर नहीं बल्कि शहर के बीचो-बीच चल रहे है।
केस-1
शहर कल्याणपुरा मार्ग-5 निवासी क्रिकेट सट्टा का शिकार हुआ। इसके बाद युवक पर कई मामले दर्ज हुए लेकिन युवक कंगाली के चलते फरार हो गया। जिसके बाद कोई पता नहीं है। युवक पर कई दर्ज मामले न्यायालय में विचारधीन है।
केस – 2
शहर निवासी एक सरकारी कर्मचारी का लड़का क्रिकेट की जद में फंस गया। युवा के महंगे शौक पूरे करने व लग्जरी गाडियों में घूमने का सपना पूरे करने के लिए क्रिकेट सट्टेबाज में लिप्त हो गया। जो आईपीएल मैच में दांव लगा रहा है। कॉलेज लाइफ की बजाय अपराध करने में जुट गया।
केस-3
शहर निवासी एक युवक ने क्रिकेट सट्टे में दस हजार रुपए गंवा चुका। फिर गंवाई हुई रकम वापस कमाने के लिए शहर में ब्याज पर पांच से सात रुपए सैकड़ा के हिसाब से रुपया उठाया। ऐसे में कई युवा कंगाल हो रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो