scriptदो विवाहिताओं की मौत,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका,जानिए पूरी खबर | death of two married women Suspicion of murder | Patrika News

दो विवाहिताओं की मौत,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका,जानिए पूरी खबर

locationबाड़मेरPublished: May 16, 2018 08:48:37 am

– दहेज प्रताडऩा व परेशान करने का आरोप
– बिसारनिया व श्रीरामवाला में महिलाओं के शव टांकों में मिले

death of two married women,Suspicion of murder

death of two married women, Suspicion of murder

चौहटन. बिसारनिया गांव में सोमवार रात एक महिला का खेत मे बने टांके में शव मिला। सूचना मिलने पर चौहटन पुलिस मौके पर पहुंची और शव को टांके से बाहर निकलवाया। चौहटन थानाधिकारी सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि बिसारनिया गांव की सरहद में लालीदेवी (43) पत्नी हनुमानराम का घर के नजदीक खेत में बने टांके में शव मिला, प्रथम दृष्टया में मामला आत्महत्या का प्रतीत हुआ है। मृतका के भतीज चुन्नाराम ने उसकी भुआ को शारीरिक एवं मानसिक रूप से परेशान किए जाने का आरोप लगाया है। उसने पुलिस को बताया कि उसकी भुआ को देवर प्रेमाराम पुत्र रुगनाथराम, देवरानी केशीदेवी पत्नी प्रेमाराम व रतनाराम पुत्र रुगनाथराम दबाव बनाकर उसे शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताडि़त कर रहे थे। उसने बताया कि आरोपित मेरे भुआ के बेटे का शादी का रिश्ता तोडऩे का दबाव बना रहे थे। प्रताडऩा के चलते आत्महत्या की है या उसकी हत्या कर शव टांके में डाल देने का भी संदेह है। पुलिस ने पीहर पक्ष की रिपोर्ट के बाद शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपकर अनुसंधान शुरू किया है।
कुएं में मिला शव दहेज हत्या का आरोप

चौहटन. श्रीरामवाला गांव में एक विवाहिता का कुएं में शव मिला। चौहटन थानाधिकारी ने बताया कि लक्ष्मी (22) पत्नी भीखाराम निवासी श्रीरामवाला का शव कुएं में मिलने पर मृतका के भाई ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए उसके पति, सास व देवरानी के विरुद्ध हत्या कर शव कुएं में डालने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया गया है। उन्होंने बताया कि लक्ष्मीदेवी के भाई नारणाराम पुत्र मानाराम जाट निवासी शोभाला जेतमाल ने मामला दर्ज करवाया कि सात साल पहले उसकी बहन की शादी हुई थी, जिसके बाद से सास नेनूदेवी पत्नी बांकाराम, पति भीखाराम पुत्र बांकाराम तथा देवरानी जेठीदेवी पत्नी हरीश ने दहेज के लिए प्रताडि़त कर मारपीट करते थे। इन लोागों ने दो लाख रुपए मांग करते हुए कई बार मेरी बहन के साथ मारपीट की। उसने आरोप लगाया कि इन तीनों आरोपितों ने उसकी बहन का स्त्रीधन छीनकर उसकी हत्या कर शव को कुएं में डाल दिया। पुलिस ने पीहरपक्ष की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवापरिजनों को सुपुर्द कर अनुसंधान शुरू किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो