scriptशहर में सैनेटाइजेशन के साथ अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर की अतिरिक्त व्यवस्था की मांग | Demand for additional arrangement of oxygen cylinders in the hospital | Patrika News

शहर में सैनेटाइजेशन के साथ अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर की अतिरिक्त व्यवस्था की मांग

locationबाड़मेरPublished: Apr 18, 2021 12:50:43 am

Submitted by:

Dilip dave

भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने कलक्टर को सौंपा ज्ञापन

शहर में सैनेटाइजेशन के साथ अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर की अतिरिक्त व्यवस्था की मांग

शहर में सैनेटाइजेशन के साथ अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर की अतिरिक्त व्यवस्था की मांग

बाड़मेर. कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए राजकीय अस्पताल में सुविधाए बढ़ाने एवं शहर में कोविड संक्रमण की रोकथाम को लेकर उचित कदम उठाने की मांग करते हुए भाजपा ने जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा।
नगर महामंत्री किशन बोहरा ने बताया कि नगर अध्यक्ष सुरेश मोदी व नेता प्रतिपक्ष पृथ्वीराज चण्डक के नेतृत्व में सौंपे गए ज्ञापन में कोरोना की दूसरी लहर के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जिला चिकित्सालय में अतिरिक्त बेड की सुविधा, ऑक्सीजन प्लांट को सही करवाने,ऑक्सीजन सिलेंडर की अतिरिक्त व्यवस्था करवाने एवं डॉक्टर्स की डयूटी बढ़ाने की मांग की। वहीं, बाड़मेर में वार्ड स्तर पर बनी वार्ड निगरानी समिति को वापस सक्रिय करवाने की मांग की। उन्होंने मांग की कि जिस घर में कोरोना वायरस का संक्रमित मरीज मिला है उनके पूरे परिवार की उचित सैंपलिंग करवाई जाए।
होम क्वारंटीन मरीजों के घर पर मेडिकल टीम भेज जांच करवाई जाए। कोविड-19 की दूसरी लहर चल रही है जिसके लिए शाहर के प्रत्येक वार्ड को सैनिटाइज करवाने की जरूरत है।

बाड़मेर शहर में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजो की संख्या बढने लगी है, ऐसी परिस्थितियों को मद्देनजर रखते हुए कोरोना की दूसरी लहर को गंभीरता से लेते हुए नगर परिषद बाड़मेर को भी संजीदगी के साथ में शहरवासियों की चिंता करते हुए एहतियातन के ठोस कदम उठाने की आवश्यकता है।
बाड़मेर शहर में जिन स्थानों पर अब तक कोरोना मरीज मिले हैं उन क्षेत्रों को प्राथमिकता देते हुए पूरे शहर का सैनेटाइजेशन करवाने की मांग जिला कलक्टर से की।

जीतेन्द्र मालू, पार्षद लक्ष्मण जीनगर, सुनील सिंघवी, हरीश सोनी और किशोर भार्गव उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो