scriptपीडि़ता बैठी धरने पर, आरोपियों को गिरफ्तार की मांग | Demand for arrest of accused | Patrika News

पीडि़ता बैठी धरने पर, आरोपियों को गिरफ्तार की मांग

locationबाड़मेरPublished: Jan 16, 2019 08:19:53 pm

– धोरीमन्ना थाना: नाक काटने, लज्जाभंग व मारपीट का मामला
 

barmer news

barmer news

बाड़मेर. धोरीमन्ना थाना क्षेत्र की रहने वाली पीडि़ता ने मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं होने पर मंगलवार से कलक्ट्रेट के बाहर धरना शुरू किया है। मामले में पीडि़ता का नाक काटने के साथ लज्जा भंग कर मारपीट की गई थी। थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस की जांच आगे बढ़ नहीं पाई है। आरोपी पुलिस पकड़ से दूर है।
पीडि़ता आरोप है कि गत 28 दिसंबर को रात में आरोपियों ने घर में घुस कर जानलेवा हमला कर लाठी से वार किया, इससे पीडि़ता बेहोश हो गई। आरोपियों ने धारदार हथियार से नाक काट दिया। पीडि़ता को गंभीर हालात में राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे जोधपुर रैफर किया। आरोप है कि धोरीमन्ना पुलिस थाने में नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। इसके बावजूद पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।
एसपी से मिली, फिर भी नहीं हुई कार्रवाई
पीडि़ता का आरोप है कि उसने वारदात के नामजद आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक को परिवाद सौंपा था। उसके बावजूद कोई कार्रवाई आगे नहीं बढ़ पाई है। पीडि़ता ने तीन सूत्री मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन धरना दिया है। पीडि़ता ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।
– लगातार दबिश दे रहे है,
मामला की गंभीरता को देखते हुए लगातार आरोपियों की तलाश कर रहे हैं। उनके संभावित स्थानों पर पुलिस ने कई बार दबिश दी है, लेकिन आरोपी मिले नहीं है। जल्द ही गिरफ्तार करेंगे।- जब्बरसिंह चारण, थानाधिकारी धोरीमन्ना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो