बालक की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

- उपखंड कार्यालय में सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

बालोतरा. स्थानीय गोस्वामी समाज प्रतिनिधिमण्डल ने शुक्रवार को उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंप गुड़ामालानी उपखंड में नगर निवासी नीतूपुरी गोस्वामी हत्याकांड की निष्पक्ष जांच करवाकर दोषियों को सजा देने की मांग की।

ज्ञापन में बताया कि बालक नीतूपुरी गोस्वामी की 15 जनवरी को निर्मम हत्या कर लाश को कुएं में डाल दिया। इसे लेकर पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया। लेकिन पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार तक नहीं किया। हत्याकांड में संलग्न आरोपियों को तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार कर कड़ी सजा दें।

इस अवसर पर गोस्वामी समाज अध्यक्ष किशोरपुरी गोस्वामी, कल्याणपुरी गोस्वामी, ओमपुरी गोस्वामी टापरा, भीम भारती गोस्वामी, भंवरगिरि गोस्वामी, सत्य प्रकाश पुरी गोस्वामी, पार्षद रमेश पुरी गोस्वामी, राजूगिरी , खुशाल गिरि आदि मौजूद थे।

ये भी पढ़े...

मोटरसाइकिल फिसलने से दो जने घायल

बालोतरा. मोकलसर- राखी रोड पर शुक्रवार को बाइक फिसलने से दो व्यक्ति घायल हो गए। जानकारी अनुसार लालाराम मेघवाल व उसका भाई तगाराम मेघवाल निवासी समदडी घरेलू कार्य के लिए राखी से मोकलसर जा रहे थे।

राखी के पास बाइक अनियंत्रित होकर फिसल हुई। सूचना पर 108 ने इन्हें सीएचसी समदड़ी पहुंचाया। एक की गंभीर हालत पर प्राथमिक उपचार बाद जोधपुर रैफर किया।

विद्युत ट्रांसफार्मर चोरी

बालोतरा. सिवाना क्षेत्र में एक पखवाड़े से विद्युत ट्रांसफार्मर चोर गिरोह सक्रिय है। तीन दिन पूर्व सिवाना के वार्ड 29 के जुहाराजी की ढाणी से अज्ञात चोरों ने ट्रांसफार्मर चुराया था। बिजलिया गांव से भी ट्रांसफार्मर चुराया।

डिस्कॉम कनिष्ठ अभियंता नरपतसिंह बारहठ ने सिवाना थाने में अज्ञात चोरों के विरुद्ध ट्रांसफार्मर चोरी कर ले जाने का मामला दर्ज करवाया है। एक पखवाड़े पूर्व क्षेत्र के झुंझानी नाड़ी एवं मायलावास गांव से चोर दो विद्युत ट्रांसफार्मर चुराकर ले गए थे।

Show More
Moola Ram Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned