एक ही फंदे पर झूले देवर-भाभी, 50 रुपए के नोट पर लिखा मिला-मेरे मरने के बाद कफन पर यह लिख देना

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: kamlesh

Published: 20 Jul 2018, 08:30 PM IST

बाड़मेर। जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के मीठड़ा भूकरों का तला में पहाड़ी की तलहटी पर गुुरुवार देर रात देवर-भाभी ने पेड़ पर फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। सुबह घटना की जानकारी तथा पेड़ से शव लटकते देख क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दोनों दूर के रिश्ते में देवर-भाभी हैं।

पुलिस के अनुसार बोर चारणान निवासी विवाहिता कमला (32) पत्नी देवाराम तथा रिश्ते में उसके देवर देवाराम (19) पुत्र दुदाराम निवासी बोर चारणान ने पेड़ पर चुन्नी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजन को सुपुर्द किए। रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की। घटना के बाद पुलिस उप अधीक्षक रामनिवास सुण्डा घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने मामले की जानकारी जुटाई।

दोपहर में छोड़ दिया था घर
विवाहिता का पति दोपहर में अपने पुत्र को लेने के लिए स्कूल गया। इसके बाद विवाहिता गुरुवार दोपहर दो बजे घर से अचानक गायब हो गई थी। इधर-उधर पता किया, लेकिन वह नहीं मिली। पति ने शाम तक आने का इंतजार किया, लेकिन घर पर नहीं लौटी। सुबह आत्महत्या करने की सूचना मिली।

देवर के सामने भाभी से गैंगरेप, पुलिस पहुंची तो इस हाल में मिली विवाहिता

आपस में देवर-भाभी का रिश्ता
जानकारी अनुसार दोनों रिश्ते में देवर-भाभी हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लम्बे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। विवाहिता की शादी करीब 15 साल पूर्व हुई थी। मृतका के दो संतान हैं। जिसमें एक 6 साल व 3 साल का बच्चा है।

रोज करता था परेशान, सबक सिखाने के लिए लड़की ने सरेआम डंडे से कर दी मनचले की धुनाई

कफन पर लिख देना कमला
पुलिस ने बताया कि मृतक युवक के कब्जे से पचास रुपए का नोट मिला। जिस पर मृतक युवक ने लिखा है कि मेरे मरने पर कफन पर कमला नाम लिख देना। पुलिस नोट को लेकर जांच कर रही है।

शर्मनाक! भाई ने किया रिश्ते को तार-तार, दस वर्षीय बालिका से दुष्कर्म

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned