scriptVideo : कुछ-कुछ होता है.. गीत के राजस्थानी वर्जन पर बाड़मेर की खड़ताल थाम थिरके शाहरुख | Dil Hai Hindustani in fakira barmer | Patrika News

Video : कुछ-कुछ होता है.. गीत के राजस्थानी वर्जन पर बाड़मेर की खड़ताल थाम थिरके शाहरुख

locationबाड़मेरPublished: Jan 25, 2017 11:14:00 am

थार के स्टार : कुछ-कुछ होता है…गीत के राजस्थानी वर्जन पर बाड़मेर के विशाला के कलाकारों के साथ खूब झूमे किंग खान

barmer

barmer

नामी संगीतकारों के हाई-फाई म्यूजिक पर थिरकने वाले किंग खान शाहरुख खान बाड़मेर के छोटे से गांव विशाला के फकीरा खान की प्रस्तुति पर खुद को रोक नहीं पाए और हाथों में खड़ताल थाम थिरकने लगे। म्यूजिक एंड रियलिटी शो दिल है हिंदुस्तानी में टॉप 10 में पहुंच चुके फकीरा खान-खेता खान एंड पार्टी के गणतन्त्र दिवस विशेष कार्यक्रम के दौरान बाड़मेर की खड़ताल लेकर किंग खान खूब झूमे। इसका प्रसारण 26 जनवरी को होगा।
फकीरा खान-खेता खान ग्रुप ने देसी साजों के साथ करण जौहर की हिट फिल्म कुछ कुछ होता है के टाइटल सॉन्ग का राजस्थानी संस्करण सुनाया तो शाहरुख खुद को रोक नहीं पाए। वे मंच पर चढ़ खड़ताल बजाने के साथ काफी देर नाचते रहे। 
इंडियन आइडल वॉइस ऑफ इंडिया किड्स और इंडियन आइडल जूनियर में अपने लोक गायन और सुरीले सुरों की धाक जमा चुके बाड़मेर के फनकार एक बार फिर देश की पहली पसंद बनने जा रहे हैं। पिछले वर्ष दिसम्बर में शुरू हुए सिंगिंग और म्यूजिक के टैलेंट शो दिल है हिंदुस्तानी में विशाला गांव के फकीरा खान, खेते खान और जाकिर खान का दल विभिन्न पड़ावों को पार करते हुए टॉप टेन में पहुच चुका है। इस शो के निर्णायक फिल्म निर्देशक करण जौहर, गीतकार और संगीतकार बादशाह, शेखर राजवानी व श्यामली खोलघड़े हैं।
उनके रॉक म्यूजिक पर हमारा देसी तड़का भारी

आयोजन में अपनी प्रस्तुति पर फकीरा खान बताते है कि हमारे सामने देश भर से गायक हैं और सभी रॉक और पाश्चात्य संगीत से अपने सुरों को सजा रहे हैं लेकिन हम अपनी हर प्रस्तुति में मायड़ की सौंधी खुशबू को साथ रखे हुए हैं। हमारा देसी तड़का उन पर भारी पड़ रहा है। यही वजह है कि हम आज इस मुकाम पर है। बोले-हमारे इस मुकाम पर पहुंचने के पीछे बाड़मेर-जैसलमेर के लोगों का बहुत बड़ा योगदान है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो