बकाया बिल जमा नहीं करवाने पर विद्युत कनेक्शन काटेगा डिस्कॉम

बकाया बिल जमा नहीं करवाने पर विद्युत कनेक्शन काटेगा डिस्कॉम
Discoms waited for recovery

Moola Ram Choudhary | Updated: 20 Jul 2019, 07:57:14 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

- शहर के 230 उपभोक्ताओं में 26 लाख बकाया
- अभियान शुरू, पहले दिन काटे दो कनेक्शन

बालोतरा. नगर के सैकड़ों विद्युत उपभोक्ताओं में लाखों रुपए बकाया होने पर डिस्कॉम ने वसूली के लिए कमर कस ली है। डिस्कॉम ने टीम गठित कर विद्युत राशि जमा नहीं करवाने वाले उपभोक्ताओं के यहां विद्युत कनेक्शन विच्छेद कर रहा है। शुक्रवार से शुरू किए अभियान में दो जनों के विद्युत कनेक्शन विच्छेद किए।

नगर में कई उपभोक्ताओं के विद्युत बिल राशि जमा नहीं करवाने से डिस्कॉम की हालत खस्ता है। शहर में 230 उपभोक्ताओं के बकाया राशि जमा नहीं करवाने पर अब इसे वसलूने के लिए डिस्कॉम ने कमर कस ली है। इनमें 26 लाख 22 हजार रुपए बकाया होने पर डिस्कॉम टीम गठित कर वसूली कर रहा है।

डिस्कॉम का एक झटका और जलदाय विभाग का 'पानी' गायब!

शुक्रवार से प्रारंभ हुए इस अभियान में टीम में शामिल सदस्यों ने बकाया विद्युत बिल वाले उपभोक्ताओं को राशि शीघ्र जमा करवाने के निर्देश दिए।

किसानों के गले पड़ गया है बिजली का खंभा, जानिए पूरी खबर

इसके अभाव में विद्युत कनेक्शन काटने की बात कही। टीम ने दो विद्युत कनेक्शन विच्छेद किए। अभियांत्रिक पर्यवेक्षक पवन परमार ने बकाया उपभोक्ताओं से परेशानी से बचने के लिए बकाया उपभोग राशि जमा करवाने की अपील की।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned