scriptजन सुनवाई के दौरान में लिखी जाएगी परिवेदनाएं | District level public hearing | Patrika News

जन सुनवाई के दौरान में लिखी जाएगी परिवेदनाएं

locationबाड़मेरPublished: Jul 13, 2017 09:53:00 pm

Submitted by:

moolaram barme

जिला स्तरीय जन सुनवाई में आने वाले ग्रामीणों को राहत दिलाने के लिए आगामी जन सुनवाई के दौरान जिला प्रशासन की ओर से अटल सेवा केन्द्र में उनकी परिवेदनाएं लिखने की भी व्यवस्था की जाएगी। जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने अटल सेवा केन्द्र में आगामी जन सुनवाई के दौरान इसकी व्यवस्था सुनिश्चित करने के […]

 barmer

barmer

जिला स्तरीय जन सुनवाई में आने वाले ग्रामीणों को राहत दिलाने के लिए आगामी जन सुनवाई के दौरान जिला प्रशासन की ओर से अटल सेवा केन्द्र में उनकी परिवेदनाएं लिखने की भी व्यवस्था की जाएगी।
जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने अटल सेवा केन्द्र में आगामी जन सुनवाई के दौरान इसकी व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश अतिरिक्त जिला कलक्टर ओपी बिश्नोई को दिए है। 

गुरूवार को हुई जन सुनवाई के दौरान जिला कलक्टर नकाते ने ग्रामीणों की ओर से प्रस्तुत किए गए परिवादों को कंप्यूटर से टाइप किया हुआ देखा और उनको पता चला कि इसके लिए ग्रामीणों से 20 से 50 रूपए खर्च करने पड़ते है।
 इस पर जिला कलक्टर ने ग्रामीणों से कहा कि उनको अपनी परिवेदनाएं टाइप कराकर लाने की जरूरत नहीं है। 

परिवादी स्वयं की हस्तलिपि से लिखकर भी परिवेदना दे सकता है। उन्होंने आगामी जन सुनवाई से आमजन को राहत दिलाने के लिए अटल सेवा केन्द्र में भी इस तरह की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो