scriptबिना वजह घूमने वाले सरकार के सब्र की परीक्षा न ले – जैन | Do not take the test of patience of the roaming government without rea | Patrika News

बिना वजह घूमने वाले सरकार के सब्र की परीक्षा न ले – जैन

locationबाड़मेरPublished: May 09, 2021 01:24:09 am

Submitted by:

Dilip dave

-बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने क्षेत्र वासियों से की अपील

बिना वजह घूमने वाले सरकार के सब्र की परीक्षा न ले - जैन

बिना वजह घूमने वाले सरकार के सब्र की परीक्षा न ले – जैन

बाडमेर. बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने जिला मुख्यालय पर कोविड रोकथाम को लेकर किए जा रहे कार्यों का शनिवार को निरीक्षण कर चिकित्सा महकमे को आवश्यक निर्देश दिए। शनिवार को राजकीय हॉस्पिटल बाड़मेर में सुबह आपातकालीन इकाई में मरीज़ो की संख्या बढ़ने से स्थिति गंभीर हो गई थी जिसको लेकर विधायक जैन व अतिरिक्त जिला कलक्टर ओपी बिश्नोई हॉस्पिटल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने प्राचार्य आरके आसेरी एवम पीएमओ बीएल मंसुरिया के साथ इमरजेंसी में भर्ती मरीजों को वार्ड में शिफ्ट करने के लिए खाली बेड की स्थिति की जानकारी ली। विधायक जैन ने कहा कि जो मरीज सामान्य है उनको जल्द कन्या महाविद्यालय में शिफ्ट किया जाए जिससे कि गंभीर मरीजों को हॉस्पिटल में भर्ती किया जा सके।
विधायक ने की अपील – बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए कहा कि स्थितियां बड़ी ह्रदय विदारक है, युवा मौत के मुंह में जा रहे हैं। आप सभी सरकार के सब्र की परीक्षा मत ले ,कृपा करके खुद के जीवन को बचाने के लिये घरों में रहें।
विवाह समारोह को स्थगित करें – लगातार हो रहे विवाह समारोह एवम गणगौर पूजन से ग्रामीण क्षेत्रो में कोरोनो के मरीजो में यकायक बढ़ोतरी हुई है इसलिए पुन: निवेदन करते हंै कि जिंदगी बचाने के लिए इस समय विवाह समारोह को स्थगित करें।
कन्या महाविद्यालय कोविड वार्ड का किया दौरा – विधायक जैन, अतिरिक्त जिला कलक्टर ओपी बिश्नोई ,मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहनदान रतनू ने कोविड वार्ड का दौरा कर मरीजो के स्वास्थ्य की जानकारी ली ।गौरतलब है कि कल ही हॉस्पिटल से 18 मरीज कन्या महाविद्यालय में शिफ्ट किए थे उनमें कुछ को शनिवार को डिचार्ज भी कर दिया गया । शनिवार शाम तक 30 से अधिक मरीज शिफ्ट किए गए हैं। इधर, मोतीलाल जैन फाउडेशन ने 10 ऑक्सीजन कॉन्सटेक्टर मशीन और भेंट की। 15 ऑक्सीजन कॉन्सटेक्टर मशीन सरकार की ओर से भिजवाई गई है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो