scriptअस्पताल में डॉक्टरों ने 2 घंटे किया ओपीडी का बहिष्कार | Doctors take 2 hours to boycott OPD in hospital | Patrika News

अस्पताल में डॉक्टरों ने 2 घंटे किया ओपीडी का बहिष्कार

locationबाड़मेरPublished: Aug 01, 2019 09:49:59 pm

बाड़मेर BARMER में गुरुवार Thursday को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन Indian medical association की ओर से एमएनसी MNC बिल के विरोध में गुरुवार को जिला मुख्यालय स्थित राजकीय चिकित्सालय State hospital में चिकित्सकों ने सुबह 8 से 10 बजे तक ओपीडी OPD का बहिष्कार Boycott कर हड़ताल Strike को समर्थन दिया। इस दौरान मरीजों को परेशानी झेलनी पड़ी। हालांकि चिकित्सा प्रबंधन की ओर से आपात कालीन सेवाएं प्रारम्भ थी। प्रमुख चिकित्सा अधिकारी संजीव मित्तल ने बताया कि इसके बाद मरीजों की जांच की गई।

Doctors take 2 hours to boycott OPD in hospital

Doctors take 2 hours to boycott OPD in hospital

अस्पताल में डॉक्टरों ने 2 घंटे किया ओपीडी का बहिष्कार
ओपीडी काउंटर के बाहर पर्ची के लिए लगी कतारें

बाड़मेर BARMER में गुरुवार Thursday को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन indian medical association की ओर से एमएनसी MNC बिल के विरोध में गुरुवार को जिला मुख्यालय स्थित राजकीय चिकित्सालय State hospital में चिकित्सकों ने सुबह 8 से 10 बजे तक ओपीडी OPD का बहिष्कार Boycott कर हड़ताल Strike को समर्थन दिया। इस दौरान मरीजों को परेशानी झेलनी पड़ी। हालांकि चिकित्सा प्रबंधन की ओर से आपात कालीन सेवाएं प्रारम्भ थी। प्रमुख चिकित्सा अधिकारी संजीव मित्तल ने बताया कि इसके बाद मरीजों की जांच की गई।
अस्पताल समय सुबह 8 बजे से ही मरीजों की पर्ची के लिए कतारें लगनी शुरु हो गई। चिकित्सकों के चेम्बर में मरीजों की कतारें भी देखी गई। अस्पताल के वार्डो में आम दिनों की तरह ही चिकित्सकों ने राउण्ड लिए और मरीजों की जांच की। लेकिन 10 बजे के बाद चिकित्सकों ने गंभीर मरीजों की पहले जांच करते हुए अन्य मरीजों को भी राहत पहुंचाई। मरीजों से ज्यादा चिंता मरीजों के परिजनों के चेहरे पर देखने को मिली। मरीजों के साथ आए परिजनों को जब चिकित्सकों की हड़ताल को पता चला तो मरीजों के परिजनों की परेशानी बढ़ गई लेकिन दस बजे जब चिकित्सक आए तो मरीजों और उनके साथ आए परिजनों ने राहत की सांस ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो