scriptDr. Pagaria honored in National Workshop | डॉ. पगारिया को राष्ट्रीय कार्यशाला में किया सम्मानित | Patrika News

डॉ. पगारिया को राष्ट्रीय कार्यशाला में किया सम्मानित

कृषि में किए गए नवाचारों को लेकर सम्मानित

बाड़मेर

Updated: November 08, 2021 11:41:30 pm

बाड़मेर. इंडियन सोसाइटी फॉर प्रमोशन ऑफ़ एग्रीकल्चरल साइंसेज नागालैंड की ओर से राजा बलवंत सिंह कॉलेज बिछपुरी आगरा में आयोजित कार्यक्रम में गुड़मालानी केवीके प्रभारी डॉ. प्रदीप पगारिया के सम्मानित किया गया।

भारत में किसानों की आय, संपत्ति और खाद्य संकाय में वृद्धि पर आयो जित दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्य शाला में डॉ. प्रदीप पगारिया को कृषि में आउटस्टैंडिंग योगदान खासकर पश्चिमी राजस्थान में कृषि में किए गए नवाचारों को लेकर सम्मानित किया गया।
डॉ. पगारिया को राष्ट्रीय कार्यशाला में किया सम्मानित
डॉ. पगारिया को राष्ट्रीय कार्यशाला में किया सम्मानित
इस कार्यशाला में देश के कृषि वैज्ञानिकों एवं अधिकारियों ने भाग लिया। इसमें अलग-अलग सत्रों के दौरान विभिन्न विषय विशेषज्ञों की ओर व्याख्यान दिए गए। डॉ. पगारिया को पिछले एक दशक में बाड़मेर जिले में किए गए कृषि कार्यों में योगदान पर सम्मानित किया।
गौरतलब है कि पगारिया वर्तमान में बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी स्थित कृषि विज्ञान केन्द्र में बतौर प्रभारी कार्यरत है। कृषि वैज्ञानिक पगारिया पिछले एक दशक से जिले में सेवाएं दे रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातUP Election 2022: आगरा कैंट सीट से चुनाव लड़ेंगी एक ट्रांसजेंडर, डोर-टू-डोर अभियान शुरूछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 19 मरीजों की मौत, जनवरी में ये आंकड़ा सबसे ज्यादा, इधर तेजी से बढ़ रही एक्टिव मरीजों की संख्याRepublic Day 2022: परेड में इस बार नहीं होगी दिल्ली-बंगाल की झांकी, सिर्फ 12 राज्यों ही होंगे शामिलगणतंत्र दिवस को लेकर कितनी पुख्ता राजधानी में सुरक्षा? हॉटस्पॉट्स पर खास सिस्टम से होगी निगरानीUttar Pradesh Assembly Elections 2022: ...तो क्या सूबे की सुरक्षित सीटें तय करेंगी कौन होगा यूपी का शहंशाह
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.