scriptबंदी के लिए सामान के साथ जा रहा था नशीला पदार्थ, तलाशी में पकड़ा, जानिए पूरी खबर | Drugs caught in jail premises | Patrika News

बंदी के लिए सामान के साथ जा रहा था नशीला पदार्थ, तलाशी में पकड़ा, जानिए पूरी खबर

locationबाड़मेरPublished: Oct 10, 2021 06:53:34 pm

Submitted by:

Dilip dave

– जिलागृह के मुख्य गेट पर कार्रवाई,कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर दो जनों को किया गिरफ्तार

पहले कोरोना ने छुड़ाई पढ़ाई तो अब बॉर्डर की बालिकाओं की चिंता यूं बढाई

पहले कोरोना ने छुड़ाई पढ़ाई तो अब बॉर्डर की बालिकाओं की चिंता यूं बढाई

बाड़मेर.
बाड़मेर जिला कारागृह के मुख्य गेट पर शनिवार दोपहर तलाशी के दौरान बंदी के लिए पहुंचे सामान में छुपाई एमडी (नशीला पदार्थ) की पुडि़या जब्त कर दो जनों को दस्तयाब किया। जेल प्रशासन की सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एमडी बरामद की। तलाशी के दौरान एक युवक मौके से फरार हो गया।

कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार जेलर सुमेरसिंह जरिए टेलीफोन सूचना मिली कि बंदी को सामान पहुंचाने युवक जेल के मुख्य गेट पर पहुंचे। जहां तलाशी के दौरान सामान में छुपाई नशीली पदार्थ बरामद हुई है। सूचना मिलने पर मय जाब्ता कोतवाली पुलिस जिला कारागृह पहुंची। जहां कोतवाली पुलिस ने युवकों के कब्जे से करीब पौने एक ग्राम एमडी (नशीला पदार्थ) बरामद कर आरोपी गोविन्दकुमार पुत्र बंशीलाल, सवाईराम पुत्र नीम्बाराम निवासी शास्त्रीनगर को गिरफ्तार किया। साथ ही श्रवणकुमार मौके से फरार हो गया।

दो पकड़े, एक फरार
जेल में बंद स्वरूप दर्जी के लिए सामान लेकर तीन जने जेल के मुख्य गेट पर पहुंचे। जहां तलाशी के दौरान एक बरमूडे की सिलाई कर छुपाई एमडी (नशीला पदार्थ) की पुडिय़ा बरामद हुई। इस दौरान जेल प्रशासन ने दो जनों को दस्तयाब किया। एक युवक मौके पाकर फरार हो गया। साथ ही पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक बिना नंबरी बाइक बरामद करने में सफलता हासिल की।

पहले बरामद हुआ था अफीम का दूध
ऑपरेशन फ्लैश आउट के तहत आठ माह पूर्व बाड़मेर जेल के बैरक नंबर 2 में आरोपी कब्जे से पुलिस ने 18 ग्राम अवैध अफीम का दूध बरामद किया गया था। आरोपी मादक पदार्थो की तस्करी में ही जेल बंद था। उससे पहले मोबाईल फोन भी बरामद हो चुके है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो