scriptकलयुगी पुत्र ने किया पिता व भाई पर जानलेवा हमला | Due to Family feud, attack on father and son | Patrika News

कलयुगी पुत्र ने किया पिता व भाई पर जानलेवा हमला

locationबाड़मेरPublished: Jul 24, 2018 02:28:10 pm

Submitted by:

Moola Ram

पारिवारिक कलह के चलते पिता और पुत्र पर हमला

Due to Family feud, attack on father and son

Due to Family feud, attack on father and son

पारिवारिक कलह के चलते पिता और पुत्र पर हमला

गिड़ा.थाना क्षेत्र के खोखसर गांव में सोमवार रात एक जने ने पारिवारिक कलह के चलते पिता और पुत्र पर हमला कर दिया। इस दौरान दोनों जने घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार एक परिजन ने
मगनाराम व उसके पुत्र मालाराम पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। हमले का कारण पारिवारिक कलह बताई जा रही है। आस-पास के लोगों ने दोनों घायलो को अस्पताल पहुंचाया।

और इधर…

झांसा देकर गहने ले फरार होने के मामले में दो गिरफ्तार

– शेष सोलह दस्तयाब आरोपियों से पूछताछ जारी
बालोतरा (बाड़मेर). जिले व बालोतरा क्षेत्र के गांवों में गहनों की डिजायन पसंद आने व बदले में उपहार देकर झांसे से महिलाओं के जेवर ले जाने के मामले में पुलिस ने वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार करने पर दस्यताब अठारह जनों में से दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। उपहार देकर झांसे से महिलाओं के जेवर ले जाने के मामले में पुलिस ने वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार करने पर दस्यताब अठारह जनों में से दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है।
उन्हें मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। शेष पुरुष व महिला आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।
बालोतरा क्षेत्र के कालूड़ी, टापरा आदि गांवों में ठग गैंग की महिलाओं ने ग्रामीण महिलाओं से साजिश के तहत गहने लिए और फरार हो गई।
ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मध्यप्रदेश, बिहार, हरियाणा, मध्यप्रदेश निवासी सात पुरुषों व ग्यारह महिलाओं को रविवार को दस्तयाब किया था। एएसआइ अचलाराम ने बताया कि इनमें से कंचन पत्नी अजय मल्हार निवासी महारजगंज थाना मैयर जिला सतना मध्यप्रदेश व बेलपती पत्नी राजू मल्हार निवासी पिलिया थाना बांकेबाजार जिला गया बिहार के वारदात की बात स्वीकार करने पर उन्हें गिरफ्तार किया गया। दोनों को मंगलवार को न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा। शेष सोलह दस्तयाब आरोपियों से पूछताछ जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो