scriptबालिका शिक्षा के लिए हर स्तर पर हों प्रयास | Efforts should be made at every level for girl's education | Patrika News

बालिका शिक्षा के लिए हर स्तर पर हों प्रयास

locationबाड़मेरPublished: Feb 17, 2020 04:54:43 pm

Submitted by:

Moola Ram

स्थानीय श्रीमाली समाज की बगेची में लूनी कण्ठा महासभा की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी की प्रथम बैठक महासभा के अध्यक्ष अनु महाराज की अध्यक्षता में हुई।

Efforts should be made at every level for girl's education

Efforts should be made at every level for girl’s education

समदड़ी. स्थानीय श्रीमाली समाज की बगेची में लूनी कण्ठा महासभा की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी की प्रथम बैठक महासभा के अध्यक्ष अनु महाराज की अध्यक्षता में हुई। इसमें समाज के उत्थान पर चर्चा के साथ नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को निर्वाचन प्रमाण पर प्रदान किए गए।
बैठक में अखिल भारतवर्षीय ब्राह्यण समाज पुष्कर महासभा के पूर्व अध्यक्ष चिरंजीलाल दवे ने कहा कि शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए समाज को हर स्तर पर प्रयास करना चाहिए। उन्होंने जोधपुर में बालिका छात्रावास के लिए सभी को प्रयासरत रहने व सहयोग करने की बात पर बल दिया।
समाज के उत्थान पर भी अपने सुझाव दिए। महासभा उपाध्यक्ष संतोष दवे ने छात्रावास की सदस्यता के लिए प्रस्ताव रखा। पूर्व अध्यक्ष पूर्णचन्द बाबावत ने समाज विकास व उत्थान पर विचार रखे। छात्रावास अधीक्षक कन्हैयालाल व्यास ने जोधपुर छात्रावास का ब्यौरा प्रस्तुत कर छात्रावास विकास के लिए अपने सुझाव पेश किए।
स्थानीय श्रीमाली समाज अध्यक्ष अशोक व्यास ने समाज को नई दिशा देने के लिए जोधपुर छात्रावास के विकास में सभी को आगे आने की बात कही। कार्यक्रम में महासभा के सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का बहुमान कर पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष चिंरजीलाल दवे द्वारा निर्वाचन प्रमाण पत्र प्रदान किए गए।
महासभा के अध्यक्ष अनु महाराज ने सभी का आभार जताया। इस मौके पर कान्तीलाल दवे, देवकिशन श्रीमाली, पूरणचन्द व्यास, विनोद दवे, विधुशेखर दवे, अशोक व्यास, कैलाश व्यास, अनिल व्यास, राजेश रोहट, कैलाश रोहट, महेश दवे पातन वाड़ा, शिवप्रसाद दवे बालोतरा, अशोक दवे ढ़ीढ़स, जोगराज तिलवाड़ा, खेमराज दवे, जगदीश व्यास आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो