script

वांटेड को पकडऩे गई पुलिस की वर्दी फाडऩे का मामला दर्ज

locationबाड़मेरPublished: Mar 23, 2019 12:32:46 pm

Submitted by:

Moola Ram

– आरोपी फरार, आठ लोगों को किया गिरफ्तार
– सदर थाना क्षेत्र के सनावड़ा गांव में हुआ घटनाक्रम- आरोपियों के खिलाफ राजकार्य में बांधा का मामला दर्ज

Events in Sanawada village of Sadar police station area

Events in Sanawada village of Sadar police station area

बाड़मेर. वांटेड आरोपी को सनावड़ा पकडऩे गई पुलिस के साथ आरोपी के परिजनों की ओर से बदसलूकी कर वर्दी फाडऩे का मामला सामने आया है। आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में आठ जनों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने बताया कि सदर थाना कावांटेड लोकेश जाखड़ लंबे समय से फरार चल रहा है। होली पर्व के दिन वांटेड की घर सनावड़ा पर होने की सूचना मिलने पर सदर थाना एएसआइ लूणाराम मय जाप्ता पहुंचे। यहां परिजन बड़ी संख्या में मौजूद थे। पुलिस की कम संख्या देखकर परिजन उलझ गए और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट कर वर्दी फाड़ दी। उसके बाद वांटेड लोकेश जाखड़ एक लग्जरी कार में सवार होकर फरार हो गया।
आरोपी के परिजन चढ़े हत्थे

पुलिस के साथ हुए मारपीट व वर्दी फाडऩे की सूचना मिलने पर पुलिस का अतिरिक्त जाप्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस ने वारदात में शामिल परिजन सनावड़ा निवासी मुकनाराम, हीराराम, वीराराम, चुतराराम, वीरोंदेवी, पूंजीदेवी, केशाराम व जठूदेवी को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर मामले की जांच पड़ताल शुरू की।
– राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज

पुलिस वांटेड को पकडऩे गई थी, उस दौरान परिजन पुलिस से उलझ गए। पुलिस ने आरोपियों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर उनके खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
– किशनलाल विश्नोई, थानाधिकारी, सदर

ट्रेंडिंग वीडियो