प्रतियोगिताओं में दिखा उत्साह

https://www.patrika.com/barmer-news/

By: Moola Ram

Published: 07 Jan 2019, 06:08 PM IST

प्रतियोगिताओं में दिखा उत्साह

सेड़वा . निकटवर्ती रोहिल्ला पश्चिम में आयोजित श्री गुरु जंभेश्वर क्रिकेट प्रतियोगिता में रविवार को खूब उत्साह रहा। प्रतियोगिता आयोजन सचिव जिला परिषद सदस्य राजेश कुमार गोदारा ने बताया कि ग्राम पंचायत सोनड़ी के राजस्व ग्राम रोहिल्ला पश्चिम में चल रही प्रतियोगिता में 42 टीमों ने भाग लिया। तीसरे दिन चिमाणियों की ढाणी व सदराम की बेरी के मध्य मैच हुआ। इसमें चिमाणियों की ढाणी विजेता रही। दूसरे मैच में रोहिला बी विजेता रही। तीसरा मैच में किग्स इलेवन ने बाजी मारी। वहीं मैच में कोजा की टीम ने जीत हासिल की। पांचवे में सेड़वा तथा छठे मैच में जीसीसी सदराम की बेरी विजेता रही।
गुड़ामालानी . कस्बे के उमावि में गेनाराम नेहरा की स्मृति में हुई मालाणी क्रिकेट प्रतियोगिता का रविवार को सेमीफाइनल मैच हुआ। इसमें आरसीबी रॉयल चैलेंज बाराषण टीम ने विजेता का खिताब जीता। समापन के मौके पर उपप्रधान कुलदीपसिंह ने कहा कि खेल में हार-जीत संभव है। खेल में तैयारी के लिए प्रतिस्पर्धा आवश्यक है। कांग्रेस पीसीसी मेंबर विश्वनाथसिंह ने कहा कि खिलाड़ी तैयारी कर दमखम लगाएं। विशिष्ट अतिथि राममलराम नेहरा ने कहा कि मानसिक विकास के लिए ऐसी प्रतियोगिताएं आवश्यक है। विजेता टीम को ट्रॉफी व 21 हजार रुपए पुरस्कार दिया गया। वहीं उपविजेता को 11 हजार व ट्रॉफी दी गई।
धोरीमन्ना . सदभावना वॉलीबॉल प्रतियोगिता स्थानीय उमावि धोरीमन्ना में हुई। आयोजन सचिव हनुमानाराम व्याख्याता ने बताया कि गुड़ामालानी, सांचौर, सेड़वा, गांधव से 32 टीमों ने भाग लिया। मुख्य अतिथि एसीबीओ बाबूलाल ने सभी टीमों को सद्भावना से खेलने की अपील की। नए साल के जश्न के साथ खेल के मनोरंजन के द्वारा अपने खेल कौशल को निखारने का अच्छा अवसर है। इस अवसर पर किशन लाल भादू भगवान जंभेश्वर महाविद्यालय, रूपसिंह जाखड़ अध्यक्ष रेशला, दलाराम सारण, व्याख्याता बालकिशन व्याख्याता, ओम प्रकाश व्याख्याता, अशोक तेतरवाल उद्घाटन मैच पनाणी किंग्स वर्सेस भारत की बेरी के बीच हुआ। बीरबल, राणाराम, रामाराम ने व्यवस्थाएं संभाली। प्रतियोगिता में लूखू टीम विजेता बनी। टीम को ट्रॉफी व 5100 नकद जगदीश भादू ने दिया। उप विजेता टीम को ट्रॉफी व 3100 दिया गया।
धोलानाडा . ग्राम पंचायत नेहरों की ढाणी में रविवार को बजरंग क्लब लीग क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन हुआ। प्रतियोगिता में कुल 21 टीमों के 315 खिलाडिय़ों ने भाग लिया। इसमें बजरंग क्लब नेहरों की ढाणी विजेता व पायला क्लब उपविजेता रही। विजेता टीम को 11 हजार तथा उप विजेता को 5100 रुपए पुरस्कार दिया गया। सरपंच राऊराम आसु ने बताया कि खेल से शारीरिक व मानसिक शक्ती में वद्धि होती है। विशिष्ट अतिथि वालाराम नेहरा ने कहा कि खेल से प्रेम व भाइचारे को बढ़ावा मिलता है। पूर्व सरपंच मंगलाराम नेहरा, अतिथि घमंडाराम, ब्लॉक अध्यक्ष तेजाराम सारण व अग्नि नृत्य कलाकार पूरनाथ लेगा ने संबोधित किया।

Moola Ram
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned