scriptबालोतरा में मचने वाला है, कोहराम..11 जनों के शव पहुंचेंगे बालोतरा, शहर में बड़ा शोक | Family members death in road accident balotra | Patrika News

बालोतरा में मचने वाला है, कोहराम..11 जनों के शव पहुंचेंगे बालोतरा, शहर में बड़ा शोक

locationबाड़मेरPublished: Mar 14, 2020 12:46:23 pm

– जोधपुर के शेरगढ़ के पास हुआ हादसा, दूल्हा-दुल्हन समेत 11 जनों की हुई मौत

Family members death in road accident balotra

Family members death in road accident balotra

बाड़मेर. शेरगढ़ सड़क हादसे ने बालोतरा शहर को शोकमग्न कर दिया है। एक साथ 11 शव सोइंतरा शेरगढ़ से एक घंटे बाद बालोतरा पहुंचेंगे। शव लेकर आ रहे परिजन खुद को संभाल नहीं पा रहे है। हादसे में एक नवविवाहित दंपत्ति की मौत हुई है। 11 लोगों की मौत में चालक के अलावा सभी आपसी रिश्तेदार है।

जानकारी अनुसार बालोतरा के निकट कनाना निवासी विक्रम पुत्र केवलराम की शादी होली से चार दिन पहले ही हुई है। शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन और करीब 13 परिजन बालोतरा से शनिवार की सुबह चार बजे रामदेवरा के लिए दर्शन को रवाना हुए थे। शेरगढ़ के पास सोईंतरा के निकट हुई सड़क दुर्घटना में 11 जनों की मृत्यु हो गई है। प्रारंभिक जानकारी में नवदंपत्ति के अलावा रिश्तेदार किशोर माली के परिवार के चारों सदस्यों की मौत हो गई है, जिसमें किशोर, उसकी पत्नी और एक लड़का व लड़की है। वहीं दूसरे रिश्तेदार कैलाश व उसकी पत्नी व बेटी की मौत बताई जा रही है। इसके अलावा कुसीप निवासी जीप चालक व एक अन्य रिश्तेदार शामिल है। इस हादसे में 3 जने घायल है।
शव लेकर बालोतरा रवाना
निकटतम रिश्तेदार ने बताया कि शव लेकर वे बालोतरा रवाना हो गए है। करीब एक घंटे में बालोतरा पहुंच जाएंगे। बालोतरा में घटना की जानकारी ने शोक की लहर फैला दी है। माली समाज के सैकड़ों लोग जमा होने लगे है।
मंत्री व विधायक रवाना हुए
बालोतरा.केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी एवं विधायक मदन प्रजापत ने शोक जताया है और दोनों ही घटना स्थल के लिए रवाना हुए है। जानकरी अनुसार केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी बालोतरा आए हुए थे। घटना की जानकारी मिलते ही शेरगढ़ पहुंच गए और अब वे परिजनों के साथ ही बालोतरा पहुंचेंगे। इधर विधायक मदन प्रजापत जयपुर से रवाना हो चुके है। वे भी बालोतरा पहुंच रहे है। दोनों ही घटना को दु:खद बताते हुए परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो