scriptआ खिरकार टूटा गतिरोध, दो महिलाओं के शव उठाए, धरना समाप्त | Patrika News
बाड़मेर

आ खिरकार टूटा गतिरोध, दो महिलाओं के शव उठाए, धरना समाप्त

चौहटन क्षेत्र के उपरला सड़क मार्ग पर मंगलवार को हुए हादसे में दो महिलाओं की मौत के मामले में चल रहा गतिरोध बुधवार को वार्ता के बाद समाप्त हो गया।

बाड़मेरJun 12, 2024 / 10:32 pm

Dilip dave

परिजन ने छह जनों के खिलाफ करवाया मामला दर्ज

चौहटन क्षेत्र के उपरलासड़क मार्ग पर मंगलवार को हुए हादसे में दो महिलाओं की मौत के मामले में चल रहा गतिरोध बुधवार को वार्ता के बाद समाप्त हो गया। पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारियों तथा गणमान्य लोगों की उपस्थिति में परिजनों एवं समाज के लोगों के साथ हुई वार्ता के बाद दुर्घटना के आरोपी वाहन चालक एवं अन्य आरोपियों को दो दिन के भीतर गिरफ्तार करने के आश्वासन के सहमति बाद बन गई। मंगलवार को हुई दुर्घटना के 24 घंटे बाद भी वाहन चालक एवं अन्य संदिग्धों की गिरफ्तारी नहीं होने पर परिजन धरना प्रदर्शन कर रहे थे। मंगलवार रात एएसपी जसराम बोस के आश्वासन के बाद मौके से शव को मोर्चरी में शिफ्ट करने की सहमति बनी थी लेकिन बुधवार दोपहर तक भी आरोपियों के गिरफ्तार नहीं होने पर परिजनों में आक्रोश पैदा हो गया था। अब वार्ता के बाद आरोपी वाहन चालक एवं अन्य दोषियों को दो दिन में गिरफ्तार करने के आश्वासन पर पुलिस एवं परिजनों के बीच सहमति बन गई।

संदिग्ध वाहन जीप जब्त

पुलिस ने हादसे में संदिग्ध वाहन जीप को बीजराड़ सरहद में जब्त कर लिया था। बुधवार को वार्ता के दौरान एएसपी जसराम बोस, गुड़ामालानी डिप्टी सुखराम बिश्नोई, चौहटन डिप्टी कृतिका यादव, उपखंड अधिकारी सूरजभान बिश्नोई, विधायक आदूराम मेघवाल, चौहटन प्रधान रूपाराम सारण, जगदीश बिश्नोई, मोहनलाल हुड्डा, तिलोक पोटलिया, किशन लेगा, तहसीलदार कृष्णा इनखिया, जगदीश खीचड़ मौजूद रहे। सहमति के बाद पुलिस ने दोनों मृतक महिलाओं के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर आरोपियों की तलाश शुरू की है। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर छह जनों के विरुद्ध मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है।

छह जनों के विरुद्ध दर्ज हुआ मामला:-

चौहटन थानाधिकारी पदमाराम ने बताया कि गेनाराम पुत्र भूराराम जाट निवासी चौहटन आगोर की रिपोर्ट पर छह जनों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। गेनाराम ने रिपोर्ट दर्ज कर बताया कि उसकी काकाई बहन बबरी पत्नी पेमाराम जो आठ माह की गर्भवती थी एवं काकाईपुत्रवधुवीरों पत्नी हनुमान बाड़मेरचैकअप के बाद उपरला फांटा पर बस से उतरकर पैदल पैदल घर जा रही थी। इस दौरान चौहटन की तरफ से जीप में आए सुरेश पुत्र बांकाराम जाट निवासी भगवती कॉलोनी चौहटन, नारणाराम पुत्र अमराराम, गोविन्द पुत्र अमराराम, सोनाराम पुत्र नाथूराम एवं प्रवीणपुरी सभी निवासी चौहटन आगोर आए। जीप दोनों युवतियों के पास से आगे निकलकर रुकी तथा चालक ने गाड़ी को वापस घुमाकर जान से मारने की नीयत से तेज रफ्तार से चलाते हुए दोनों को टक्कर मार दी जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। रिपोर्ट में बताया कि इसकी साजिश गोगाराम पुत्र पेमाराम जाट निवासी जैसार ने रची और आरोपियों ने दुर्घटना से जान लेने की घटना को अंजाम दिया। टक्कर मारने के बाद चालक व अन्य आरोपी जीप को रोक वापस घुमाकर उपरला की तरफ लेकर भाग गए । पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है।

Hindi News/ Barmer / आ खिरकार टूटा गतिरोध, दो महिलाओं के शव उठाए, धरना समाप्त

ट्रेंडिंग वीडियो