कार्य पूर्ण नहीं करवाने वालों के खिलाफ करवाएं एफआइआर दर्ज

कार्य पूर्ण नहीं करवाने वालों के खिलाफ करवाएं एफआइआर दर्ज
FIR filed against those who did not complete the work

Om Prakash Mali | Updated: 04 Jun 2019, 04:28:49 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/barmer-news/

कार्य पूर्ण नहीं करवाने वालों के खिलाफ करवाएं एफआइआर दर्ज

विकास अधिकारी ने किया निरीक्षण

बालोतरा.

पंचायत समिति बालोतरा विकास अधिकारी रामावतार शर्मा ने सोमवार को ग्राम पंचायत कीटनोद में प्रधानमंत्री आवास योजना के मकानों का निरीक्षण किया। 17 लाभार्थियों के समय पर कार्य नहीं करने पर उन्होंने कड़ी नाराजगी जताते हुए समय पर पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने पंचायत प्रसार अधिकारी गणपतसिंह राठौड़, सरपंच कुमारी सरोज,ग्राम विकास अधिकारी रतन सोनी,कनिष्ट सहायक ललिता चौधरी के साथ लाभार्थियों के घर-घर जाकर आवास की प्रगति की समीक्षा की। अपूर्णकार्य पूरा नहीं करवाने वालों के खिलाफ पुलिस थाने में एफआइआर दर्ज करवाने के निर्देश दिए।

ये भी पढे...

मॉडल स्कूल में प्रवेश के लिए आवेदन मांगे

पचपदरा. स्थानीय स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल स्कूल में ग्यारहवीं कक्षा में विज्ञान , जीव विज्ञान व गणित में प्रवेश की अंतिम तिथि 11 जून निर्धारित की गई है। उपप्रधानाचार्य चूनाराम बेनीवाल ने बताया कि इसमें आरबीएसई, सीबीएसई बोर्ड से न्यूनतम 55 प्रतिशत अंकों से दसवीं उत्तीर्ण विद्यार्थी आवेदन कर सकते हैं। इच्छित विद्यार्थी सुबह 8 बजे से 11 बजे के बीच कार्यालय से प्रवेश फार्म प्राप्त कर वांछित दस्तावेज सहित 11 जून तक जमा करवाएं। पूर्व में अस्थायी आवेदन कर चुके विद्यार्थी भी 11 जून तक अपनी दसवीं कक्षा की अंकतालिका अनिवार्य रूप से जमा करवाएं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned