scriptतेल के डिब्बों से भरा था ट्रेलर, पुल से गिरने के बाद बना आग का गोला | fire in trailor | Patrika News

तेल के डिब्बों से भरा था ट्रेलर, पुल से गिरने के बाद बना आग का गोला

locationबाड़मेरPublished: Apr 09, 2021 08:28:30 pm

Submitted by:

Mahendra Trivedi

-बाड़मेर के सिणधरी क्षेत्र में मेगा हाइवे पर हादसा-स्टेयरिंग लॉक होने के कारण चालक ने खोया नियंत्रण, पुल से नीचे गिरा ट्रेलर

तेल के डिब्बों से भरा था, ट्रेलर पुल से गिरने के बाद बना आग का गोला

तेल के डिब्बों से भरा था, ट्रेलर पुल से गिरने के बाद बना आग का गोला

बाड़मेर. जिले के सिणधरी में मेगा हाईवे पर शुक्रवार सुबह 10.15 बजे सांचौर की तरफ से आ रहा ट्रेलर अचानक गादेशरा पुल के नीचे गिर गया। इस बीच भीषण आग लगने से ट्रेलर पूरी तरह खाक हो गया। समय रहते चालक ने ट्रेलर से कूद कर जान बचाई। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। हालांकि काफी देर से पहुंचने के कारण ट्रेलर व तेल के टिन जलकर राख हो गए।
जानकारी के अनुसार ट्रेलर गांधीधाम से रिफाइंड ऑयल के टिन भरकर जम्मू कश्मीर जा रहा था। संभवत: इंजन में शार्ट सर्किट हो गया और स्टेयरिंग लॉक हो गई। चालक का नियंत्रण नहीं रहने से ट्रेलर पुल से करीब 6 फीट नीचे जा गिरा और आग लग गई।
इस दौरान उसमें भरे ऑयल के डिब्बों ने आग पकड़ ली और ट्रेलर पूरी तरह से जलकर राख हो गया। आग इतनी विकराल हो गई कि ऑयल के टिन फूटते गए। इससे अफरा-तफरी मच गई। सिणधरी उपखंड अधिकारी विरमाराम चौधरी तथा थानाधिकारी बलदेवराम चौधरी ने ट्रेलर में आग लगने के बाद आवाजाही को रोक दिया। इसके कारण वाहनों की लंबी कतारें दोनों तरफ लग गई। वाहनों को डायवर्ट करने की कोशिश की गई। लेकिन वाहन चालक नहीं गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो