scriptFiring in Sewana, one killed, another seriously injured | दिनदहाड़े सिवाना में फायरिंग, एक की मौत, दूसरा गंभीर घायल | Patrika News

दिनदहाड़े सिवाना में फायरिंग, एक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

- फायरिंग के बाद पुलिस ने करवाई नाकाबंदी

- बदमाशों के मूंह पर बंधा था रूमाल, वारदात के मौके से भागे

- पुलिस ने कहा कि पुरानी रंजिश के चलते हुई वारदात

बाड़मेर

Published: December 31, 2019 09:16:54 pm

सिवाना/बाड़मेर. सिवाना थाना क्षेत्र के मोकलसर रोड़ स्थित पेट्रोल पंप के पास मंगलवार दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने फायरिंग कर दो जनों को निशाना बनाया। वारदात में एक जने कीे मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया, उसका उपचार चल रहा है। वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में नाकाबंदी करवाई,लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया।
Firing in Sewana, one killed, another seriously injured
Firing in Sewana, one killed, another seriously injured
सिवाना थानाधिकारी दाऊदखान ने बताया कि मोकलसर रोड़ पर आपसी रंजिश के चलते फायरिंग की वारदात हुई। फायरिंग में के दौरान आरोपी केम्पर में सवार होकर आए थे। आरोपियों ने स्कॉर्पियों सही करवाए रहे छोटूसिंह उर्फ कानसिंह पुत्र गणपतसिंह निवासी गुड़ानाल व मालमसिंह पुत्र आमसिंह निवासी मिठौड़ा को निशाना बनाया।
वारदात में छोटूसिंह की मौत हो गई। अन्य का उपचार बालोतरा अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। आरोपी छह-सात जने बताएं जा रहे है।
घटना की जानकारी मिलने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपतसिंह, पुलिस उप अधीक्षक सुभाष खोजा मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामले की जानकारी जुटाई। देररात तक आरोपियों का सुराग नहीं लग पाया।

यों दिया घटना को अंजाम
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बदमाश मूंह पर रूमाल बांधकर केम्पर में सवार होकर पेट्रोल पंप के पास पहुंचे। यहां मृतक व उसका साथी स्कॉर्पियों को सही करवा रहे थे। अचानक बदमाशों ने अचानक फायरिंग शुरू कर स्कॉर्पियों के पास खड़े दो जनों को निशाना बनया।
वारदात में एक जने की मौत हो गई। दूसरा गंभीर घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और आरोपी मौके से भाग गए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Nashik News: कंबल में लेटाकर प्रेग्‍नेंट महिला को पहुंचाया गया हॉस्पिटल, दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरलबीजेपी अध्यक्ष ने LG को लिखा लेटर, कहा - 'खराब STP से जहरीला हो रहा यमुना का पानी, हो रहा सप्लाई'सलमान रुश्दी पर हमला करने वाले की ईरान ने की तारीफ, कहा - 'हमला करने वाले को एक हजार बार सलाम'58% संक्रामक रोग जलवायु परिवर्तन से हुए बदतर: प्रोफेसर मोरा ने बताया, जलवायु परिवर्तन से है उनके घुटने के दर्द का संबंध14 अगस्त स्मृति दिवस: वो तारीख जब छलनी हुआ भारत मां का सीना, देश के हुए थे दो टुकड़ेआरएसएस नेता इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, बापू की छोटी सी भूल ने भारत के टुकड़े करा दिएHimachal Pradesh: जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करवाने पर होगी 10 साल की जेल, लगेगा भारी जुर्मानाDGCA ने एयरपोर्ट पर पक्षियों के हमले को रोकने के लिए जारी किया दिशा-निर्देश
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.