scriptएक क्लिक में जाने बीकानेर में हुई इन क्राइम की खबरों को | In one click the news of these crime happened in Bikaner | Patrika News

एक क्लिक में जाने बीकानेर में हुई इन क्राइम की खबरों को

locationबीकानेरPublished: Jan 15, 2018 10:50:09 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

ताश के पतों पर जुआ खेलते हुए तीन लोगों को पकड़ा गया। अवैध रूप से खनन करने पर खनिज विभाग द्वारा मामला दर्ज है।

crime news

horrible murder cases the killer was hiding in a friends house

जुआ खेलते तीन को पकड़ा
श्रीडूंगरगढ़. यहां की प्रताप बस्ती में ताश के पतों पर जुआ खेलते हुए तीन लोगों को पकड़ा गया। पुलिस के अनुसार सूचना मिली कि प्रताप बस्ती में कुछ लोग ताश के पतों पर जुआ खेल रहे है। इस पर पुलिस ने दबिश दी तो वहां राकेश लुहार, संजय लुहार, छोटू लुहार जुआ खेल रहे थे। इनके पास से एक हजार नब्बे रुपए बरामद किए गए है।
डम्पर और जेसीबी को किया जब्त
देशनोक. अवैध रूप से खनन करने पर कार्रवाई करते हुए खनिज विभाग द्वारा एक मामला यहां पुलिस थाना में दर्ज कराया गया है। हेड कांस्टेबल कालूराम पंवार ने बताया कि खनिज विभाग की कार्यदेशक ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि 11 जनवरी को चेकिंग के दौरान पलाना में रामप्रकाश व चुनीलाल जाट डम्पर में जिप्सम भर कर ले जा रहे थे। इनके पास इन संबंध में कोई कागजात नहीं थे। वह बिना लाइसेंस के सरकारी जमीन से अवैध खनन कर रहे थे। इस पर जिप्सम, डम्पर, जेसीबी जब्त की गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
कारतूस सहित एक गिरफ्तार
लूणकरनसर. पुलिस ने रविवार दोपहर को अवैध रूप से १२ बोर के तीन कारतूस समेत एक जने को गिरफ्तार कर आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। सीआई अशोक कुमार बिश्नोई ने बताया कि रविवार को मुखबिर से सूचना मिली कि एक जना अवैध रूप से कारतूस बेचने की फिराक में है। इसके बाद हैड कांस्टेबल सुरेशसिंह के नेतृत्व में पुलिस ने दबिश देकर कालू रोड़ के सरदार भगतसिंह स्टेडियम के समीप दोपहर सवा एक बजे लूणकरनसर के वार्ड २९ डेलवां बस्ती निवासी आरोपी बाबू खां को पकड़ा। उसके कब्जे से 12 बोर के तीन कारतूस बरामद किए गए।
धोखाधड़ी के मामले में एक गिरफ्तार
लूणकरनसर. पुलिस ने कूटरचित दस्तावेज से कृषि भूमि हड़पने के मामले में रविवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। सीआई अशोक कुमार बिश्नोई ने बताया कि जोधपुर के बिलाड़ी निवासी हीराराम ने एक महीने पहले कृषि भूमि के कूटरचित दस्तावेज से मुख्तयारनामा तैयार कर फर्जी तरीके से बेचने के आरोप में मामला दर्ज करवाया था। इसमें रविवार को एएसआई लालचंद सारण के नेतृत्व में पुलिस एक आरोपी दूधवाखारा के मातूराम धाणक को गिरफ्तार किया है तथा आरोपी को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।
तीन शिकारी गिरफ्तार
श्रीडूंगरगढ़. गत दिनों बींझासर गांव की रोही में नील गाय व तितरों के शिकार करने के आरोप में तीन जनों को वन विभाग ने गिरफ्तार किया है। स्थानीय वन विभाग के रेंजर सुरेन्द्रपाल मीणा ने बताया कि गत सप्ताह बींझासर गांव की रोही में एक नील गाय व चार-पांच तितरों का शिकार किया गया था। इसके आरोप में डेलवां गांव के सुखवीर बावरी, करणाराम बावरी व रणवीर बावरी को गिरफ्तार किया गया है। इन तीनों को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। इनमें सुखवीर को पूर्व में भी शिकार के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो