जिस्मफरोशी ने ली जान,जबरन नशीला पदार्थ पिला युवक को लूटा,उपचार के दौरान तोड़ा दम

- समदड़ी क्षेत्र के सांवरड़ा गांव में एक युवक को जबरन नशीला पदार्थ पिला लूट लिया गया।

By: भवानी सिंह

Published: 10 Feb 2018, 08:22 PM IST

समदड़ी (बाड़मेर). क्षेत्र के सांवरड़ा गांव में एक युवक को जबरन नशीला पदार्थ पिला लूट लिया गया। बाद में उसने जोधपुर चिकित्सालय में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। उसके परिजन ने एक युवती समेत कुछ जनों के विरुद्ध जबरन नशीला पदार्थ पिलाकर लूट व हत्या करने का मामला दर्ज करवाया है।
पुलिस के अनुसार केसाराम सुथार निवासी हरमू(सायला, जालोर) ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसका पुत्र लक्ष्मण (25) 6 फरवरी को घर से निकला था। उसके पास मोबाइल, सोने की चेन व चार पहिया वाहन था। सांवरड़ा गांव में एक जाति विशेष के घर में युवती व उसके परिजन ने मिलकर उसके साथ लूटपाट की। उसके बाद उसकी हत्या करने के इरादे से जबरन जहरीला पदार्थ पिलाया। घटना के बाद उसे बेहोशी की अवस्था में समदड़ी चिकित्सालय लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत पर उसे जोधपुर रैफर किया गया। जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में 7 फरवरी की मध्य रात्रि उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। उसने जोधपुर चिकित्सालय में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। उसके परिजन ने एक युवती समेत कुछ जनों के विरुद्ध जबरन नशीला पदार्थ पिलाकर लूट व हत्या करने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंपा। पिता की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ की है।
जानकारी के अनुसार युवक लक्ष्मण सुथार का सांवरड़ा गांव में एक घर में लम्बे समय से आना-जाना था। इस गांव में जाति विशेष की महिलाएं लम्बे समय से जिस्मफरोशी के धन्धे में लिप्त हैं। रोजाना दूर-दराज से लोग यहां आते रहते हैं। कई बार यहां लूटपाट की घटनाएं भी हो चुकी हैं।

मामला दर्ज- सांवरड़ा गांव में हरमू सायला निवासी एक युवक को जबरन नशीला पदार्थ पिलाकर लूटने व हत्या करने का नामजद मामला मृतक के पिता ने दर्ज करवाया है। मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ की है। - चन्द्रसिंह भाटी, थानाधिकारी समदड़ी

भवानी सिंह Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned