चोरी के चार आरोपी गिरप्तार, सामान जब्त

चोरी के चार आरोपी गिरप्तार, सामान जब्त

Dileep Kumar Dave | Publish: Jan, 14 2019 09:01:34 PM (IST) | Updated: Jan, 14 2019 09:01:35 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

- मंदिरों व दुकान में चोरी की वारदातें कबूली, पुलिस रिमांड पर

 

 

समदड़ी ञ्च पत्रिका. समदड़ी में सिलसिलेवार हुई चोरी की घटनाओं का पुलिस ने पर्दाफ ाश किया है। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ चोरी किया गया सामान जब्त किया। चोर पकड़ में आने में बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। चोरों को पकडऩे के चार दिन बाद पुलिस ने इसका खुलासा किया। चारों आरोपियों को रविवार को सिवाना न्यायालय में पेश किया, न्यायालय ने इन्हें दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर सौंपा। ज्ञात रहे कि गत दिनों क्षेत्र के चोरों ने कई मन्दिरों सहित एक किराणा की दुकान से सामान चोरी किया था। एटीएम को तोडऩे का भी प्रयास किया, इसमें वे असफल रहे। करमावास में भी मिठाई की दुकान व एक केबिन से भी चोरी की थी । सिलसिलेवार हुई चोरी की वारदातों को लेकर पुलिस ने हस्तीमल पुत्र मांगीलाल माली, तगसिंह पुत्र मूलसिंह पुरोहित दोनों निवासी सिलोर, नसरत उर्फ नसीर पुत्र नजीरखान व सलीम खान पुत्र भंवरूखान मुसलमान निवासी समदड़ी को गिरफ्तार कर पूछताछ की,तो आरोपियों ने समदड़ी में किराणा की दुकान, अरणेश्वर महादेव मन्दिर में चोरी करने व एटीएम को तोडऩे का प्रयास करने का जुर्म कबूल किया ।
ये सामान किया जब्त - थानाधिकारी धोलाराम माली ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में किराणा की दुकान से दो टीन देशी घी, तीन टीन खाद्य तेल, सवा पांच किलो चाय, आठ सौ ग्राम धनिया, दो हेयर तेल की शीशी चोरी करना व इस सामान को आरोपी हस्तीमल की समदड़ी स्थित दुकान में रखना बताया । इसी प्रकार से दो टीन देशी घी को समदड़ी निवासी सलीमखान को बारह सौ रुपए में बेचना बताया । आरोपियों की निशानदेही पर उक्त खाद्य सामग्री को जब्त किया । इसी प्रकार से अरणेश्वर महादेव मन्दिर से हस्तीमल, तगसिंह व नसरत ने माइक सैट, पीतल की थालियां आदि चोरी करना कबूल किया, जिसे आरोपियों के कब्जे से जब्त किया।

आदतन नशेड़ी - गिरप्तार आरोपी आदतन नशेड़ी बताए जा रहे हैं। जो नशे के शौक पूरे करने के लिए चोरी की वारदातों को अजांम दे रहे थे । वे स्मैक, गांजा सहित अन्य नशे के आदि बताए जा रहे हैं । निस.
चोरी प्रकरण में चार आरोपियों को गिरप्तार किया है। इन्होंने चोरियां करना कबूल किया, सामान जब्त किया गया। आरोपी आदतन नशेड़ी है । पूछताछ में चोरी की और वारदातें खुलने की उम्मीद है।

- धोलाराम माली थानाधिकारी

शहर से चुराई बोलेरो जीप भिंयाड़ में मिली

बालोतरा.
शहर से चुराई गई बोलरो जीप जिले के भिंयाड़ सरहद में मिली। जानकारी अनुसार शनिवार देर रात नगर के रबारियों का टांका क्षेत्र स्थित एक मकान के बाहर खड़ी बोलरो को अज्ञात चोर चुराकर ले गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned