कहासुनी के बाद युवक पर जानलेवा हमला

कहासुनी के बाद युवक पर जानलेवा हमला
Four-five people attacked a young man

Moola Ram Choudhary | Updated: 19 May 2019, 11:49:19 AM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

कानोड़ गांव में चार-पांच जनों ने एक युवक पर हमला कर दिया। इस दौरान उन्होंने उसका कान काट लिया

बायतु. क्षेत्र के गिड़ा थाना अंतर्गत कानोड़ गांव में शनिवार सुबह चार-पांच जनों ने एक युवक पर हमला कर दिया। इस दौरान उन्होंने उसका कान काट लिया। पुलिस के अनुसार मूलसिंह राजपुरोहित निवासी कानोड़ किसी काम से कस्बे में आया था।

पुरानी रंजिश व आपसी कहासुनी के बाद घात लगाकर बैठे बाबूसिंह पुत्र पीरसिंह, रेवतसिंह पुत्र वीरसिंह, हरिसिंह पुत्र प्रतापसिंह व शिक्षक जेठूसिंह पुत्र हरिसिंह राजपुरोहित निवासी कानोड़ ने उस पर हमला कर कान काट दिया।

गंभीर अवस्था में उसे उपचार के लिए बालोतरा लाया गया। वहां से जोधपुर रैफर कर दिया। इसको लेकर गिड़ा पुलिस को रिपोर्ट दी। घायल मूलसिंह ने बताया कि बाबूसिंह राजपुरोहित आए दिन उनके परिजन को परेशान करता रहता है।

एक माह पूर्व दिया था ज्ञापन

पीडि़त मूल सिंह ने आरोपी बाबूसिंह से खतरे की आशंका को लेकर एक माह पूर्व जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन भी दिया था। इसमें उसने बताया कि बाबूसिंह उसके परिवारजनों को परेशान करता है तथा कभी भी उस पर जानलेवा हमला कर सकता है। इसके बावजूद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned