scriptकांस्टेबल को नम आंखों से अंतिम विदाई, एसपी-एएसपी हुए भावुक | Funeral with state honor of Constable | Patrika News

कांस्टेबल को नम आंखों से अंतिम विदाई, एसपी-एएसपी हुए भावुक

locationबाड़मेरPublished: Apr 17, 2019 12:16:22 pm

– बदमाशों का पीछा करते वक्त हुआ था हादसा, कांस्टेबल की गई जान,- नाकाबंदी तोड़ भागे वाहन में संदिग्ध वस्तु होने का अंदेशा
 

barmer police news

barmer police news

बाड़मेर. पुलिस की नाकांबदी तोड़कर भाग रहे तस्करों का पीछा करने के दौरान सोमवार को पुलिस की गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने से काल कलवित हुए कांस्टेबल का मंगलवार को उनके पैतृक गांव में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

पचपदरा थाना क्षेत्र की दूदवा चौकी के कांस्टेबल विश्वेन्द्रसिंह पुत्र हरजीराम बेनीवाल की पार्थिव देह गांव चवा पहुंचा तो सभी की आंखें नम थी। यहां गार्ड ऑफ ऑनर के साथ सलामी देते हुए पुलिस ने राजकीय सम्मान के साथ कांस्टेबल का अंतिम संस्कार करवाया। अंतिम संस्कार में शामिल पुलिस अधिकारियों व ग्रामीणों की आंखों छलक गई। पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डूडी, एएसपी खींवसिंह भाटी, बालोतरा एएसपी रतनलाल भार्गव सहित बायतु, पचपदरा थानाधिकारी व अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे। अंतिम संस्कार के दौरान पुलिस अधिकारी भावुक हो गए। कांस्टेबल के परिजन को पुलिस अधिकारियों ने ढांढस बंधाया। उल्लेखनीय है कि कांस्टेबल विश्वेन्द्रसिंह पूर्व में बाड़मेर यातायात चौकी में कार्यरत थे। अधिकारियों ने कहा कि विभाग ने एक साहसी सिपाही को खो दिया।
संदिग्ध वस्तु होने का अंदेशा
पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेने के बाद मालिक की जानकारी जुटा ली है है। वाहन चोरी का नहीं है। पुलिस का कहना है कि वाहन में सवार बदमाशों के पास कोई संदिग्ध वस्तु होने का अंदेशा है। इसलिए पुलिस से बचने के लिए नाकाबंदी तोड़कर वाहन को भगा ले गए।
लावारिस हालात में मिला वाहन
नाकाबंदी तोड़ भाग रहे बदमाशों का पीछा कर रहा पुलिस का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसके बाद पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी करवाई। लेकिन वाहन पकड़ में नहीं आया। सुबह शिव थाना पुलिस को सूचना मिली मौखाब रोड पर लावारिस वाहन खड़ा है। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर थाने में खड़ा करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो