scriptकिशोरी को बहला-फुसलाकर ले भागा युवक, दूसरी का अपहरण, जानिए पूरी खबर | girls Kidnapped case in Barmer | Patrika News

किशोरी को बहला-फुसलाकर ले भागा युवक, दूसरी का अपहरण, जानिए पूरी खबर

locationबाड़मेरPublished: Apr 16, 2018 11:01:33 am

चौहटन क्षेत्र के धनाऊ व बिसारणिया गांव का मामला…- शादी की नीयत से भगाने की बात आई सामने

चौहटन . सीमावर्ती इलाके में किशोरियों के साथ यौन अपराध और बहला-फुसलाकर शादी की नीयत से भगाने के मामलों ने झकझोर कर रख दिया है। एक किशोर के साथ 2 किशोरियों के शुक्रवार को फंदे पर झूलने की घटना से यह क्षेत्र उबरा ही नहीं था कि शनिवार व रविवार को अलग-अलग गांवों में 2 किशोरियों को युवक भगा ले गए। दोनों ही मामलों में किशोरियों को शादी की नीयत से भगाने की बात सामने आई। किशोरियों के गायब होने के बाद जहां परिजन के रो-रोकर बुरे हाल हैं, वहीं पुलिस की भी नींद उड़ गई है।
सामान लेने बाजार गई, वापस नहीं लौटी
थानाधिकारी सुरेन्द्र प्रजापत के अनुसार दलित नाबालिग के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी साढ़े सोलह साल की बेटी शनिवार को धनाऊ बाजार में घरेलू सामान लेने के लिए गई थी। इस दौरान हाजी खान पुत्र खमीशा खान कादरी निवासी बीजराड़ उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया।
क्षेत्र में फैली सनसनी

आरोपित हाजी खान का पिछले कुछ वर्षों से धनाऊ में आना-जाना था। शनिवार को वह किशोरी को भगा ले गया। इस वारदात की जानकारी के बाद दलित समुदाय सहित समूचे इलाके में सनसनी फैल गई है।

पुलिस कर रही सरगर्मी से तलाश

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने युवक की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी। युवक के बीजराड़ सहित अन्य स्थानों पर पूछताछ कर जानकारी जुटाने के प्रयास किए। साथ ही उसके मोबाइल नम्बरों के जरिये लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास भी किया जा रहा है।

मोबाइल बंद, वॉट्सऐप चालू

आरोपित युवक के मोबाइल नम्बर बंद बताए गए हैं, लेकिन वह रविवार को अपने वॉट्सऐप पर कई बार ऑनलाइन देखा गया। पुलिस वॉट्सऐप लोकेशन को ट्रेस करने के प्रयास कर रही है।

जयपुर में होने की जानकारी

युवक की तलाश को लेकर की गई कार्रवाई के दौरान वह रविवार सुबह व दोपहर वॉट्सऐप पर ऑनलाइन दिखा। उससे वीडियो कॉल पर बात की गई। इसमें उसे चौहटन आने की हिदायत दी गई। युवक ने खुद को जयपुर में बताते हुए चौहटन के लिए रवाना होने की बात कही। शाम को उसके एक परिचित ने बताया कि युवक ने जोधपुर पहुंचने की बात कही है। हालांकि पुलिस युवक की लोकेशन और वार्ता होने के साथ ही किसी भी खुलासे से अभी इनकार कर रही है।

वॉट्सऐप पर मांग रहा आसिफा के लिए इंसाफ
नाबालिग को भगाने का आरोपित हाजी खान अपने वॉट्सऐप प्रोफाइल पिक्चर (डीपी) में कठुआ की 8 वर्षीय दुष्कर्म पीडि़ता आसिफा के लिए इंसाफ मांग रहा है। उसके प्रोफाइल पिक्चर पर ‘जस्टिस फॉर आसिफा’ लिखा हुआ है।
स्टेट्स में बेटी बचाओ का संदेश

आरोपित युवक ने अपने वॉट्सऐप स्टेटस में भी बेटी बचाओ का संदेश दे रखा है। इसमें लिखा है ‘हिफाजत से रखना ऐ लोगों अपनी फूल सी नाजुक परियों को, अब अपने मुल्क में दरिंदों का एक हुजूम नजर आता है।Ó

बिसारणिया में भी भगाई नाबालिग

क्षेत्र के बिसारणिया गांव की सरहद में घर में सो रही 15 वर्षीय किशोरी को शनिवार आधी रात बाद एक युवक बहला-फुसलाकर शादी की नीयत से भगा ले गया। थानाधिकारी प्रजापत ने बताया कि बिसारणिया निवासी एक जने ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी नाबालिग बहन शनिवार रात घर में सो रही थी। आधी रात को शैतानाराम पुत्र डूंगराराम लोहार निवासी सिवाड़ा वाला अनधिकृत रूप से उसके घर में घुस गया। आरोपित उसकी बहन को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। कुछ देर बाद उसकी मां जागी तो घर में बहन के नहीं होने की जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो