scriptबिजली की बढ़ाई दरों को लें वापस | Government should take back increased rates of electricity | Patrika News

बिजली की बढ़ाई दरों को लें वापस

locationबाड़मेरPublished: Feb 13, 2020 07:01:26 pm

Submitted by:

Moola Ram

– राज्यपाल के नाम भाजपा ने सौंपा ज्ञापन

Government should take back increased rates of electricity

Government should take back increased rates of electricity

बालोतरा. प्रदेश सरकार की ओर से बिजली की दरे बढ़ाने के विरोध में बुधवार को भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर आदेश वापस लेने की मांग की। पूर्व मंत्री अमराराम चौधरी ने कहा कि कांग्रेसनीत राज्य सरकार जो खोखले वादे करके सत्ता में आई थी।
उन्होंने प्रदेश की जनता के साथ में विश्वासघात किया और उन्होंने कहा था कि सरकार बनने के बाद में 10 दिन में किसानों का पूर्ण कर्ज माफी करेंगे और युवाओं को प्रतिमाह 3500 रपया बेरोजगार भत्ता देंगे।
सत्ता में आते ही राजस्थान की जनता से वादाखिलाफी करके जनता के साथ में छलावा किया। जिलाध्यक्ष महेश चौहान ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आम जनता की परेशानी को नहीं समझ रही है।
जनता अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है। आम जनता को राहत देना तो दूर, हर दिन नए जनविरोधी फैसले कर रही है। जिससे आमजन में भारी रोष है।

हाल ही में बिजली दरें बढ़ाकर के राजस्थान की जनता के ऊपर भारी बोझ डाल दिया है जो निंदनीय है। सभापति सुमित्रा जैन, पूर्व पालिका अध्यक्ष पारसमल भंडारी, जिला महामंत्री डॉ. अरुण चौधरी, शहर अध्यक्ष अमराराम सुंदेशा ने भी विचार व्यक्त किए। खेताराम प्रजापत, भंवरसिंह राजगुरु, गोपाल पारीक, पुष्पराज चौपड़ा, नगराज प्रजापत, राजेश पुरी आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो