scriptGurudev Kirti Sagar was rich in simple personality - MLA Jain | सरल व्यक्तित्व के धनी थे गुरुदेव कीर्ति सागर- विधायक जैन | Patrika News

सरल व्यक्तित्व के धनी थे गुरुदेव कीर्ति सागर- विधायक जैन

कीर्ति चौक नामकरण समारोह आयोजित

बाड़मेर

Updated: November 08, 2021 12:17:44 am

बाड़मेर. शहर के वार्ड संख्या 08 ढ़ाणी बाजार जैन मन्दिर के पास स्थित चौक के कीर्ति चौक नामकरण को लेकर कीर्ति मित्र मण्डल, बाड़मेर की ओर से रविवार को प्रात: समारोह मुनिराज सुमतिचन्द्र सागर के सानिध्य एवं विधायक मेवाराम जैन के मुख्य आतिथ्य, नगर परिषद सभापति दिलीप माली की अध्यक्षता, जैन श्रीसंघ, बाड़मेर के अध्यक्ष एकवोकेट प्रकाशचन्द वडेरा के अति-विशिष्ट आतिथ्य तथा नगर परिषद के पार्षदगण के विशिष्ट आतिथ्य में आयोजित हुआ ।
सरल व्यक्तित्व के धनी थे गुरुदेव कीर्ति सागर- विधायक जैन
सरल व्यक्तित्व के धनी थे गुरुदेव कीर्ति सागर- विधायक जैन
समारोह में गुरुदेव कीर्तिसागर की चिर-स्मृति में कीर्ति चौक नाम के चौक का लोकार्पण किया गया ।

मण्डल अध्यक्ष गौतम बोथरा ने सभी अतिथियों व आगन्तुक मेहमानों का स्वागत व अभिनन्दन किया । समारोह में अतिथियों व गणमान्य नागरिकों के हाथों से कीर्ति चौक का लोकार्पण सम्पन्न हुआ । विधायक मेवाराम जैन ने जैन समाज की महावीर वाटिका के लिए विधायक कोटे ये डामर सड़क की घोषणा की । जैन ने कहा कि गुरुदेव कीर्ति सगार सरल व्यक्तित्व के धनी थे ।
वे हमेशा सरलता व सादगी के साथ रहे । वे सभी श्रावक-श्राविकाओं के लिए हरवक्त सहज रूप से हाजिर रहते थे । वे हमेशा मिलनसार, मृदुभाषी, सौम्य प्रकृति के व्यक्ति रहे । जिससे उनके प्रति आमजन की बहुत ही अधिक व अच्छी आस्था रही ।
नगर परिषद सभापति दिलीप माली ने कहा कि इस वार्ड का पार्षद होने के नाते यह कार्य आप सब की भावना के अनुरूप होना मेरे लिए सबसे बड़ी खुशी की बात है ।
हरीश बोथरा, संजय संखलेचा व कीर्ति मित्र मण्डल के कार्यकर्ताओं का बाड़मेर विधायक सहित अतिथियों ने माला पहनाकर अभिनन्दन किया ।
समारोह के अन्त में सभी अतिथियों व उपस्थित गणमान्य नागरिकों का आभार व धन्यवाद संजय संखलेचा ने ज्ञापित किया । कीर्ति चौक नामकरण समारोह का संचालन मुकेश बोहरा अमन ने किया ।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटमशहूर कार्टूनिस्ट नारायण देबनाथ का निधन, सीएम ममता बनर्जी ने जताया शोककौन हैं भगवंत मान, जाने सबकुछशुक्र जल्द होंगे मार्गी, इन 5 राशि वालों को धन की प्राप्ति के बन रहे योग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.